Move to Jagran APP

Police Encounter: युवतियों को जॉब का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी की रामपुर पुलिस से मुठभेड़, पैर में लगी गोली

Rampur Crime News In Hindi Today नौकरी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का आरोपित पुलिस की गोली से घायल हो गया है। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। रामपुर पुलिस ने उसके कब्जे से एक तमंचा कारतूस और मोटर साइकिल भी बरामद की है। पुलिस ने जब उसकी कुंडली छानी तो उस पर पहले से केस दर्ज थे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Tue, 25 Jun 2024 07:51 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2024 07:51 AM (IST)
Rampur News: पुलिस से मुठभेड़ की सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, रामपुर। Rampur News सिविल लाइंस पुलिस ने नौकरी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने के आरोपित को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गोली लगने से वह घायल हो गया है।

सिविल लाइंस क्षेत्र की एक युवती ने थाने में अभियोग दर्ज कराया था कि एक युवक ने नौकरी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले की विवेचना के दौरान बरेली जनपद के शाही थाने के दुनकी निवासी सुमित उपाध्याय का नाम प्रकाश आया। पुलिस को उसकी तलाश थी।

पुलिस को चेकिंग में मिला बाइक सवार

सोमवार रात पुलिस भमरौआ रोड पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पता लगा कि सुमित बाइक से जा रहा है। पुलिस ने उसे रोकने का इशारा किया तो उसने तमंचे से गोली चला दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिससे वह पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस कर्मियों ने तुरंत उसे दबोच लिया और जिला अस्पताल ले गए।

ये भी पढ़ेंः Agra Cop: 'फ्लैट पर बुलाकर ओआर लेते हैं एसीपी, खड़ा रखते हैं घंटों', इंस्पेक्टर प्रकरण के बाद महिला पुलिसकर्मियों का छलका दर्द

ये भी पढ़ेंः Weather Update: यूपी के 45 जिलों में आंधी व भारी बारिश का मौसम विभाग का अलर्ट, अब भीषण गर्मी और लू से मिलेगी राहत

युवतियों को झांसा देकर फंसाता था 

पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्रा ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी की। सिविल लाइंस के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार मिश्रा ने बताया कि उसके खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं । वह युवतियों को नौकरी का झांसा देकर घटनाएं करता है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.