Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मां काम में थी व्यस्त, बच्ची को कमरे में ट्यूशन पढ़ा रहा था टीचर- अंदर से आई चीख तो दौड़ी-दौड़ी आई; नजारा देख नहीं हुआ यकीन

Rampur News in Hindi जानकारी के अनुसार मुहल्ले में रहने वाली महिला ने अपनी सात साल की बेटी को घर पर ट्यूशन पढ़ाने के लिए एक युवक को रखा था। बच्ची की चीख सुनकर वह कमरे में गईं तो वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए। आरोपित उनकी बच्ची से दुष्कर्म कर रहा था। उन्हें देख आरोपित धमकी देते हुए भाग गया।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 24 Aug 2024 07:40 PM (IST)
Hero Image
रामपुर में शर्मसार करने वाली घटना से हर कोई सन्न।

जागरण संवाददाता, रामपुर। घर पर ट्यूशन पढ़ाने आए युवक ने सात साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख सुनकर उसकी मां आ गई। आरोपित धमकी देते हुए भाग गया। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना गंज कोतवाली क्षेत्र की है। यहां के एक मुहल्ले में रहने वाली महिला ने अपनी सात साल की बेटी को घर पर ट्यूशन पढ़ाने के लिए एक युवक को रखा था। युवक रोजाना महिला के घर आकर उनकी बच्ची को पढ़ाता था। इस दौरान वह बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

कमरे में बच्ची से कर रहा था दुष्कर्म

बच्ची को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। महिला का आरोप है कि 23 अगस्त की शाम सात बजे आरोपित उनकी बेटी को ट्यूशन पढ़ाने आया था। वह बच्ची को कमरे में पढ़ा रहा था। वह घर के काम में व्यस्त थीं। इस दौरान बच्ची की चीख सुनकर वह कमरे में गईं तो वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए। आरोपित उनकी बच्ची से दुष्कर्म कर रहा था। उन्हें देख आरोपित धमकी देते हुए भाग गया।

महिला ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। गंज कोतवाली प्रभारी विजयपाल सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर शहर कोतवाली के मुहल्ला कुंडा निवासी सैयद वासिक अली के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। शनिवार को आरोपित को स्वार बस अड्डे के पास से गिरफ्तार कर लिया है। उसे न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : UP Police Bharti : एक दिन में हो गया 10 साल छोटा, पकड़ा गया फर्जीवाड़ा- पुलिस की नौकरी पाने के लिए युवक ने लगाई थी तरकीब