Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rampur News: सड़क हादसे में भाकियू नेता के बेटे की मौत, दूसरे की हालत गंभीर; डिवाइडर पर चढ़ गई थी कार

एक दर्दनाक हादसे में भाकियू नेता के बेटे की मौत हो गई। आरसल-पारसल निवासी 26 वर्षीय कुलदीप सिंह और नूरपुर निवासी 25 वर्षीय गुणवंत सिंह रंधावा उर्फ गोपी रुद्रपुर से अपने गांव लौट रहे थे लेकिन उनकी स्कार्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और सड़क किनारे गहरे गड्ढे में गिर गई। इस हादसे में भाकियू नेता स्वर्गीय सुखविंदर सिंह गिल के बेटे कुलदीप सिंह की मौत हो गई।

By Sanjeev Sharma Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 02 Oct 2024 10:46 PM (IST)
Hero Image
हादसे की सूचना के बाद रोते-बिलखते परिजनों और लोगों की भीड़ लग गई।

संवाद सूत्र, मसवासी। मंगलवार की देर रात अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में गिर गई। हादसे में कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। केलाखेड़ा पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

गांव लौटते समय हुआ हादसा

क्षेत्र के ग्राम आरसल-पारसल निवासी 26 वर्षीय कुलदीप सिंह पुत्र भाकियू नेता स्वर्गीय सुखविंदर सिंह गिल व गांव नूरपुर निवासी 25 वर्षीय गुणवंत सिंह रंधावा उर्फ गोपी पुत्र जसवीर सिंह रंधावा मंगलवार की देर रात एक बजे स्कार्पियो गाड़ी से रुद्रपुर की ओर से गांव लौट रहे थे। 

इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और सड़क किनारे गहरे गड्ढे में गिर गई। हादसे की सूचना पर केलाखेड़ा एसओ अशोक कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे। 

एक घायल को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जबकि दूसरे को उपचार के लिए अन्य अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने कुलदीप सिंह को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना के बाद रोते-बिलखते परिजनों और लोगों की भीड़ लग गई। 

एसओ अशोक कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 

बताते हैं कि कुलदीप सिंह का रिश्ता तय हो गया था। डेढ़ माह बाद उसकी शादी होनी थी। उसकी मौत से दो परिवारों में चीख पुकार मची है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें