Move to Jagran APP

Rampur: मौलवी ने बच्चे के हाथ बांधकर बेरहमी से पीटा, आधी रात मदरसे से बाहर निकाला; रोता रहा सात वर्षीय मासूम

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के एक मदरसे में पढ़ाई कर रहे सात वर्षीय मासूम को मौलाना ने पीटकर घायल कर दिया। उसे आधी रात में मदरसे से बाहर कर दिया। स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने मासूम का मेडिकल कराकर प्राथमिकी दर्ज की है। आरोप है कि बच्चे ने किसी दूसरे बच्चे की किताब चुराकर अपने बैग में रख ली थी। गुस्साए मौलवी ने जमकर पिटाई की थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Fri, 28 Jul 2023 03:29 PM (IST)
Hero Image
मौलवी ने बच्चे के हाथ बांधकर बेरहमी से पीटा, आधी रात मदरसे से बाहर निकाला
संवाद सूत्र, बिलासपुर (रामपुर) : उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के एक मदरसे में पढ़ाई कर रहे सात वर्षीय मासूम को मौलाना ने पीटकर घायल कर दिया। उसे आधी रात में मदरसे से बाहर कर दिया। स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने मासूम का मेडिकल कराकर प्राथमिकी दर्ज की है।

नगर के मुहल्ला टांडा हुरमतनगर निवासी जाफर खां के अनुसार, उसका पुत्र नगर के मुहल्ला साहूकारा रजा चौक स्थित मदरसे में रहकर पढ़ाई करता है। इसके पुत्र ने मदरसे में किसी बच्चे की एक किताब चुराकर अपने पास रख ली थी। इसकी शिकायत किसी ने मदरसे के शिक्षक मौलवी शुऐब से कर दी।

हाथ बांधकर बेरहमी से पीटा

आरोप है कि इसी बात से गुस्साए मौलवी ने मासूम के हाथ बांधकर उसे बेरहमी से पीटा। पिटाई से मासूम की हालत बिगड़ गई। इसके शरीर पर निशान बन गए। बाद में मौलवी ने उसे रात में ही उसके सामान सहित होस्टल के बाहर कर दिया।

वह रात 12 बजे तक होस्टल के बाहर गेट पर रोता रहा। इसी बीच वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने उसे देखकर उससे पूछताछ की। मासूम द्वारा जानकारी दिए जाने पर उस व्यक्ति ने स्वजन को घटना से अवगत कराया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।