Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rampur News: पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी गोतस्कर समेत दो बदमाशों को क‍िया ग‍िरफ्तार, तमंचे-कारतूस बरामद

Rampur News रामपुर की केमरी पुल‍िस ने मुठभेड़ में 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से बाइक दो तमंचे दो कारतूस बरामद किए हैं। बदमाश गोतस्कर हैं। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से दोनों बदमाश घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Rajesh Kumar Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 27 Sep 2024 12:13 PM (IST)
Hero Image
रामपुर में इनामी बदमाश समेत दो बदमाश ग‍िरफ्तार।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

संवाद सूत्र, केमरी (रामपुर)। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की मोटरसाइकिल सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें पुलिस ने 25,000 के इनामी बदमाश समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से बाइक, दो तमंचे, दो कारतूस बरामद किए हैं। बदमाश गोतस्कर हैं। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से दोनों बदमाश घायल हो गए,जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

केमरी थानाध्यक्ष हिमांशु चौहान ने बताया कि मंगलवार की रात वह पुलिस कर्मियों के साथ केमरी से मनकरा रोड पर ग्राम बिढऊ तिराहा पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच गांव मनकरा की तरफ से आ रही मोटर साइकिल पर दो व्यक्ति सवार थे जो संदिग्ध लग रहे थे।

बदमाशों ने क‍िया फायर

पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो तेज रफ्तार मोटर साइकिल असंतुलित होकर तिराहा के पास फिसल गई। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले बाइक सवार दोनों व्यक्तियों ने तमंचों से फायर कर दिया।

बाल-बाल बची पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिससे बदमाश गौस मोहम्मद पुत्र अहसान अली निवासी ग्राम सोनकपुर थाना टांडा के बाएं पैर में घुटने के नीचे गोली लगी और वह घायल हो गया, जिसे मौके से गिरफ्तार कर लिया। दूसरा बदमाश इरफान पुत्र मुबारक अली निवासी ग्राम फरीदपुर रसूलपुर थाना स्वार जनपद रामपुर को गिरफ्तार किया गया।

25 हजार रुपये का इनामी था गौस मोहम्‍मद

गौस मोहम्मद पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। उस पर विभिन्न थानों में आठ, जबकि इरफान पर तीन प्राथमिकी दर्ज हैं। दोनों गोतस्कर हैं, जिन्हें पुलिस काफी समय से तलाश कर रही थी।मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम में उपनिरीक्षक जितेन्द्र कुमार, उपनिरीक्षक विपिन कुमार आदि शामिल थे।

यह भी पढ़ें: पैसे लेकर जेब में रखे ही थे, तभी सामने से आ गई एंटी करप्शन टीम; लेखपाल के छूट गए पसीने

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें