Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rampur News: अपहरण कर किशाेरी से दुष्कर्म के आरोपित का अस्पताल सील, फरार साजिद की तलाश में पुलिस

Rampur Crime Update News In Hindi थार से किशाेरी का अपहरण करने वाले आरोपितों को पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया था। लेकिन जिस अस्पताल में उसके साथ दुष्कर्म हुआ था उसका संचालक और मुख्य आरोपित साजिद अभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। पुलिस अस्पताल की जमीन के कागज तलाश रही है और बड़ी कार्रवाई की तैयारी में है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 08 Sep 2024 12:04 PM (IST)
Hero Image
Rampur News: अपहरण के बाद किशोरी से दुष्कर्म के आरोपित का अस्पताल सील। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, रामपुर। किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपित का अस्पताल सील कर दिया है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ दबिशें दे रही है। मामला जिले की स्वार कोतवाली क्षेत्र का है। यहां के एक गांव निवासी किशोरी को क्षेत्र के ही दो युवक 31 अगस्त की रात थार कार में अपहरण कर ले गए थे। स्वजन ने शक के आधार पर क्षेत्र के दो युवकों को नामजद करते हुए तीन के खिलाफ तहरीर दी थी।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी थी। आरोपितों की लोकेशन के आधार पर पुलिस उनका पीछा कर रही थी। तीन दिन पूर्व देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि किशोरी को कहीं ओर ले जाया जा रहा है। जिस गाड़ी से उसे ले जाया जा रहा है, वह गाड़ी गांव मुंशीगंज के पास खड़ी है। पुलिस मौके पर पहुंच गई और घेराबंदी कर किशोरी को बरामद कर कोतवाली ले आई थी।

पुलिस की सूचना मिलने पर कोतवाली पहुंचे स्वजन

पुलिस ने कार व उसके साथ एक युवक को पकड़ लिया था। पुलिस की सूचना पर किशोरी के स्वजन भी कोतवाली पहुंच गए थे। किशोरी से जानकारी की गई तो घटना में नया मोड आ गया। किशोरी ने बताया कि तहसील क्षेत्र के गांव अली नगर उत्तरी निवासी ग्रीन सिटी हॉस्पिटल के संचालक साजिद अली ने अपने साथी उत्तराखंड के थाना बाजपुर के गांव कनोरा निवासी मुदस्सर उसे अपहरण कर ले गए थे। अस्पताल संचालक ने उसे जगह−जगह ले जाकर दुष्कर्म किया था। इस पर पुलिस ने मुकदमे मे अस्पताल संचालक साजिद अली एवं उसके साथी मुदस्सर का नाम जोड़ दिया।

मुख्य आरोपित गिरफ्त से दूर

पुलिस मुदस्सर को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, जबकि तीन दिन बीतने के बाद भी मुख्यारोपित अस्पताल संचालक पुलिस के हत्थे नही चढ़ सका है। घटना को लेकर पुलिस प्रशासन सख्त हो गया है। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर संचालक की कुंडली खंगाली जा रही है। हॉस्पिटल की जमीन से लेकर उसके इतिहास भी खंगाल रही है। पुलिस प्रशासन बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी करने में लगा है। अस्पताल को सील कर दिया है।

ये भी पढ़ेंः UP News: 'पत्नी को छुट्टी नहीं दी तो कर लेगी आत्महत्या', थाना प्रभारी से भिड़ा सिपाही; SP बिजनौर ने किया सस्पेंड

ये भी पढ़ेंः राधाष्टमी पर पांच घंटे अधिक समय तक दर्शन देंगी राधारानी; चालू रहेगी रोप-वे की सुविधा, 11 सितम्बर का है जन्मोत्सव

कोतवाल संदीप त्यागी ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिशें दी जा रही हैं। शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर