Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident : सड़क दुर्घटना में मामा-भांजा की मौत, बुआ-बहन घायल; घर में मचा कोहराम

UP News रास्ते में आंवला-शाहबाद मार्ग पर बिसेनपुरी बगिया चौराहे से सिरौली के रास्ते पर टावर के पास सामने से आ रहे एक टेंपो से दीपक की बाइक टकरा गई। जिसमें टेंपो में सवार गांव दस्तमपुर के असगर बेग (50) की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि बाइक सवार दीपक पांडेय नीरज पांडेय काजल व छह सवारियां घायल हो गईं।

By Rajeev Verma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 20 Jun 2024 08:22 PM (IST)
Hero Image
Road Accident : सड़क दुर्घटना में मामा-भांजा की मौत

संवाद सूत्र, रामनगर : बुआ, बहन व भांजे के साथ मनोना धाम से दर्शन कर लौट रहे युवक की बाइक टेंपो से टकरा गई। दुर्घटना में युवक व उसके भांजे की मृत्यु हो गई जबकि बुआ व बहन घायल हो गए। वहीं टेंपो सवार एक यात्री की भी मृत्यु हो गई। थाना सिरौली क्षेत्र के गांव धनौरा गौरी निवासी दीपक पांडेय (18) बीए का छात्र था।

गुरुवार को दीपक शाहजहांपुर स्थित ससुराल से मायके आई अपनी बहन चेती, उसके बेटे अक्षय (5), दूसरी बहन काजल और मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र निवासी बुआ नीरज के साथ बाइक से मनोना धाम गया था। एक बाइक पर दीपक, काजल और नीरज सवार थीं जबकि चेती और अक्षय दूसरी बाइक पर बैठे थे लेकिन, रास्ते में चेती ने अपने बेटे अक्षय को दीपक की बाइक पर बिठा दिया।

रास्ते में आंवला-शाहबाद मार्ग पर बिसेनपुरी बगिया चौराहे से सिरौली के रास्ते पर टावर के पास सामने से आ रहे एक टेंपो से दीपक की बाइक टकरा गई। जिसमें टेंपो में सवार गांव दस्तमपुर के असगर बेग (50) की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि बाइक सवार दीपक पांडेय, नीरज पांडेय, काजल व छह सवारियां घायल हो गईं।

दुर्घटना के बाद टेंपो चालक मौके से फरार हो गया। सभी घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी रामनगर भेजा गया। गंभीर होने पर उन्हें बरेली रेफर किया गया। इस दौरान रास्ते ने दीपक (18) व अक्षय (05) की मृत्यु हो गई। दीपक बड़ा बेटा था और उसका छोटा भाई दिव्यांग है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें