Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी डॉट कॉम पर ढूंढ़ रही थी हमसफर… मिल गया दरिंदा, होटलों में ले जाकर करता रहा दुष्कर्म

हरियाणा के एक युवक ने जीवन साथी डॉट कॉम के माध्यम से एक युवती से संपर्क किया और उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती को हवाई यात्रा के टिकट भेजकर विशाखापट्टनम बुलाया गया और होटल में रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इसके बाद युवक ने युवती को धमकी दी और शादी करने से मना कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक समेत चार व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 12 Sep 2024 01:02 AM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपी युवक समेत चार व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

संवाद सहयोगी, बिलासपुर। जीवन साथी डॉट कॉम से संपर्क में आए हरियाणा के एक युवक ने क्षेत्र की एक युवती को शादी का झांसा देकर हवाई यात्रा के टिकट भेजकर विशाखापट्टनम बुला लिया, जहां होटल में रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक समेत चार व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

यह है पूरा मामला

क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र को प्रार्थना पत्र दिया, जिसमें बताया कि हरियाणा प्रदेश के रहने वाले एक युवक से उसकी जीवन साथी डॉट कॉम पर जनवरी 24 में फ्रेंडशिप हुई थी। 

दोनों में काफी दिनों तक वार्ता होती रही। कुछ दिनों बाद दोनों विवाह के लिए भी राजी हो गए। चार मई को युवक ने उसे हवाई जहाज का टिकट भेज दिया और परिवार से मुलाकात कराने की बात कहकर विशाखापट्टनम बुला लिया। वहां उसे एक होटल में ठहराया गया तथा उसके साथ झांसा देकर दुष्कर्म किया गया। 

इसके बाद उसके साथ अलग-अलग स्थानों पर कई बार दुष्कर्म किया। वह उससे लगातार परिजनों से मिलवाने की बात कहती रही। मगर हर बार युवक टालमटोल करता रहा। सप्ताहभर बाद वहां से लौट आई।

29 जून को दिल्ली बुलाया। वहां भी अवैध संबंध बनाए, फिर सप्ताह भर में लौट आई। पांच जुलाई को युवक उसके गांव आया। वहां से नानकमत्ता ले गया। वहां भी दुष्कर्म किया। 16 जुलाई को घर छोड़ गया। इसके बाद शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद धमकी दी। 

पीड़िता ने 21 जुलाई को तहरीर दी। रिपोर्ट न होने पर तीन दिन पहले एसपी से मिली। प्रभारी निरीक्षक बलवान सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दुष्कर्म के मुख्य आरोपित अजीत शर्मा, उसके पिता जगदीश शर्मा, भाई अमित शर्मा और माता कमला देवी निवासी खटोटी खुर्द नारनौल महेंद्रगढ़ हरियाणा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। कहा कि मामले की विवेचना की जा रही है। विवेचना के आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर