Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बरेली में भीषण हादसा; भाई को उमराह के लिए हवाई अड्डे पर विदा करके लौट रहे बाइक सवार दंपती सहित तीन की मौत

बरेली में नेशनल हाईवे पर मंगलवार रात हुए सड़क हादसे में बाइक सवार मिलक निवासी पति पत्नी और बेटी की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई और तमाम स्वजन बरेली रवाना हो गए। मृतक राजमिस्त्री का कार्य करके अपने परिवार का भरण−पोषण कर रहा था। लड़की एमएससी की छात्रा थी। मृतक के दो पुत्र हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 04 Sep 2024 12:06 PM (IST)
Hero Image
सड़क हादसे में तीन की मौत हो गई। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, मिलक। बरेली सड़क दुर्घटना में मिलक क्षेत्र निवासी बाइक सवार दंपती और उनकी पुत्री की मौत हो गई। मृतक अपनी पत्नी और बेटी के साथ भाई को उमराह जाने के लिए हवाई अड्डे पर विदा करने गया था। तीनों बाइक से वापस मिलक लौट रहे थे।

मंगलवार की रात दस बजे बरेली के थाना फतेहगंज स्थित नेशनल हाईवे से सटे राधा कृष्ण मंदिर के पास हाईवे कट पर अज्ञात वाहन ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद अज्ञात वाहन तीनों को कुचलते हुए वहां से फरार हो गया। हादसे में तीनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने पहचान पत्र से की शिनाख्त

राहगीरों की सूचना पर पहुंची फतेहगंज पुलिस ने मृतकों की जेब की तलाशी ली। जेब से मिले पहचान पत्र से तीनों मृतकों की शिनाख्त मिलक थाना क्षेत्र के खाता नगरिया निवासी 45 वर्षीय मोहम्मद यासीन, उनकी 40 वर्षीय पत्नी चमन और 25 वर्षीय पुत्री फिरोसिन के रूप में हुई।

एमएससी की छात्रा है लड़की

मृतक राजमिस्त्री का कार्य करके अपने परिवार का पालन पोषण करते थे। उनकी मृतक पुत्री फिरोसिन बरेली थाना मीरगंज के एक डिग्री कॉलेज में एमएससी की छात्रा थी। मृतक राजमिस्त्री के भाई असगर हुसैन बरेली के थाना इज्जत नगर स्थित मोहल्ला परतापुर में रहते हैं। मंगलवार की रात वह उमराह के लिए जा रहे थे।

ये भी पढ़ेंः जहां से अखिलेश ने लड़ा पहला विधानसभा चुनाव, वहां भाजपा की जीत की रणनीति को धार दे गए योगी; दिलाई गुंडाराज की याद

ये भी पढ़ेंः Kasganj News: स्कूल से लौट रही छात्रा से दुष्कर्म, पीड़िता का मेडिकल कराकर पुलिस ने लिखी रिपोर्ट

तीनों की मौत की खबर से शोक में लोग

राजमिस्त्री अपनी पत्नी और बेटी के साथ उन्हें बरेली हवाई अड्डे पर विदा करने के लिए गए थे। बाइक से लौटते समय तीनों सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। मृतक के दो पुत्र और एक सड़क हादसे में मृत पुत्री फिरोसिन है। बरेली पुलिस ने तीनों के शवों को एम्बुलेंस से बरेली के मोर्चरी हाउस भेज दिया। हादसे की सूचना मृतकों के स्वजनों को पुलिस ने दी। खबर पाकर स्वजन शव लेने के लिए बरेली रवाना हो गए। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर