Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rampur News: PM Modi की तारीफ में रील बनाने पर तीन युवक किए अगवा, इस्लामी नारे लगवाकर सड़क पर फेंका

Rampur Crime News Update रामपुर में तीन युवकों को जबरन कार में डालकर पीटने का मामला सामने आया है। युवकों ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए रील बनाकर पोस्ट की थी। जिसके बाद दूसरे संप्रदाय के युवक भड़क गए। बताया है कि युवकों ने रील में जय श्रीराम भी बोला है। पीटने के मामले में हिंदू युवाओं ने पुलिस को तहरीर दी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 25 Sep 2024 03:47 PM (IST)
Hero Image
Rampur News: खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

संवाद सूत्र, जागरण मसवासी (रामपुर)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए जय श्रीराम का जयघोष करने की रील बनाना तीन हिंदू युवाओं को महंगा पड़ गया। मुस्लिम युवकों ने कार से उनका अपहरण कर लिया। उनके साथ मारपीट की और इस्लामी नारे लगवाए। इसके बाद दो किलोमीटर दूर सड़क पर फेंक गए। पीड़ित युवाओं ने तहरीर दी है। दो संप्रदायों के बीच का मामला होने पर तनाव की स्थिति बनी है।

युवकों को है रील बनाने का शौक

मसवासी क्षेत्र के गांव घोसीपुरा-पट्टीकलां में चंचल दिवाकर, प्रद्युम्न दिवाकर और सोनू दिवाकर रील बनाने के शौकीन हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की योजनाओं की सराहना करते हुए रील बनाई। इस बीच वह जय श्रीराम का जयघोष भी कर रहे थे। रील को फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कर दिया। इससे गांव के कुछ मुस्लिम युवक खफा हो गए। उन्होंने पहले गांव में ही विरोध किया।

कार में जबरन डालकर ले गए

इसके बाद मंगलवार को सुबह 11 बजे कई लोग कार से आए और तीनों को जबरन कार में डालकर ले गए। उनके साथ कार में मारपीट की गई। कई थप्पड़ भी मारे। इसके बाद इस्लामी नारे लगवाए गए। दो किलोमीटर दूर हाईवे किनारे फेंककर फरार हो गए। पीड़ितों ने मामले की जानकारी स्वजन को दी। मंगलवार की शाम उन्होंने पुलिस चौकी पहुंचकर आपबीती सुनाई। साथ ही नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग भी की।

ये भी पढ़ेंः UP News: यूपी सरकार के खिलाफ हल्ला बोलने कलेक्ट्रेट पर गए सपाई, मेरठ जिलाध्यक्ष की जेब कटी; उपाध्यक्ष का फोन चोरी

ये भी पढ़ेंः UP News: यूपी के किसानों के लिए खुशखबरी, प्रदेश सरकार ने धान क्रय नीति को स्वीकृति दी; 70 लाख टन खरीद का लक्ष्य

अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि इस तरह की जानकारी मिली है। जांच की जा रही है। दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। गांव की स्थिति पर नजर रखी जा रही है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें