Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rampur News : महिला डॉक्टर ने अपने पति को चप्पलों से पीटा, पति लगाता रहा गुहार- वीडियो हो रहा वायरल

ज्वालानगर के तुषार सक्सेना ने गौतमबुद्ध नगर पुलिस पर उनका फर्जी चालान काटने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि उनके पास गौतमबद्धनगर पुलिस द्वारा चालान भेजा गया जो नौ नवंबर 2023 को सुबह 8.47 बजे चालान काटा गया है। डा. एसपी सिंह का कहना है कि पति-पत्नी के बीच का विवाद है। विभाग में किसी की ओर से कोई शिकायत नहीं आई है।

By Bhaskar Singh Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 26 Aug 2024 09:43 PM (IST)
Hero Image
पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जासं, रामपुर। शहर में रहने वाले एक डाक्टर दंपती का वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। इसमें महिला डाक्टर अपने पति को चप्पल से पीट रही है और गालियां दे रही है। डाक्टर दंपती दोनों सरकारी अस्पताल में हैं। वीडियो तीन मिनट 53 सेकेंड का है, जो दंपती के घर का है। इसमें महिला डाक्टर अपने पति पर चिल्ला रही है। पति नग्न अवस्था में खड़ा है।

पत्नी बार-बार उसके पास आकर उसे चप्पल से पीट रही है। पति ने मोबाइल छुपाकर यह वीडियो बनाया है और बाद में इसे खुद ही प्रसारित भी किया है। वीडियो प्रसारित होने के बाद पति अवकाश लेकर चला गया है। वीडियो के संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. एसपी सिंह का कहना है कि पति-पत्नी के बीच का विवाद है। विभाग में किसी की ओर से कोई शिकायत नहीं आई है।

कार में हेलमेट न लगाने पर एक हजार का चालान काटने का आरोप

ज्वालानगर के तुषार सक्सेना ने गौतमबुद्ध नगर पुलिस पर उनका फर्जी चालान काटने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि उनके पास गौतमबद्धनगर पुलिस द्वारा चालान भेजा गया, जो नौ नवंबर 2023 को सुबह 8.47 बजे चालान काटा गया है। यह चालान उनकी कार का है, लेकिन चालान में हेलमेट न पहनने पर एक हजार रुपये जुर्माना जमा करने को कहा गया है, जबकि वह कभी अपनी कार से वहां नहीं गए।