Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Wall Collapse: रामपुर के शाहबाद में भरभरा कर गिरी कच्ची दीवार, दो बच्‍चे दबे, ग्रामीणों ने मलबे से न‍िकाला

Wall Collapse रामपुर के शाहबाद में शुक्रवार दोपहर घर में खेल रहे दो बच्चों पर कच्ची दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई। आनन-फानन ग्रामीणों ने बच्चों को सीएचसी भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। तहसील क्षेत्र के गांव पीपला निवासी बदरुद्दीन और उनका भाई नसीर अहमद एक ही घर में रहते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Fri, 29 Sep 2023 02:35 PM (IST)
Hero Image
Wall Collapse In Rampur: रामपुर के शाहबाद में कच्‍ची दीवार ढहने से दो बच्‍चे दबे

जेएनएन, रामपुर। शाहबाद में शुक्रवार दोपहर घर में खेल रहे दो बच्चों पर कच्ची दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई। आनन-फानन ग्रामीणों ने बच्चों को सीएचसी भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। तहसील क्षेत्र के गांव पीपला निवासी बदरुद्दीन और उनका भाई नसीर अहमद एक ही घर में रहते हैं।

सुबह करीब सात बजे बदरुद्दीन का बेटा इमरान (11) और नसीर अहमद का बेटा फराज़ (8) दोनो घर में खेल रहे थे। खेलते समय अचानक घर की कच्ची दीबार भरभराकर बच्चों के ऊपर गिर गया। मलबे के नीचे दोनो बच्चे दब गए। हादसे को देखकर स्बजन में चीख पुकार मच गई। चीख-पुकार की आवाज सुन ग्रामीण मोके पर पहुंचे और तुरंत मलबे के नीचे से दोनों बच्चों को निकाला। दोनों बच्‍चों को एंबुलेंस के माध्यम से सीएचसी भर्ती कराया गया।

जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना मे इमरान के पैर में फ्रेक्चर हुआ है और फराज के भी गंभीर चोटें आई है। दोनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। सूचना पर एसडीएम सुनील कुमार पहले सीएचसी पहुंचे। बाद में मौके का मुआयना करने गांव में पहुंचे। एसडीएम ने बताया कि फिलहाल घायल बच्चों के परिवार वालों को पड़ोसी कमाल हुसैन के घर मे शिफ्ट करा दिया है। परिवार को मुआवजा दिलाया जायगा।

यह भी पढ़ें: Lucknow News: लखनऊ में कालिंदी पार्क के पास बेंसमेंट की खुदाई में धंसी जमीन, डेढ़ साल की मासूम समेत दो की मौत

यह भी पढ़ें: CM योगी का गंभीर अपराधों में कार्रवाई पर फोकस, फ‍िर भी गोरखपुर अवैध मतांतरण पर एक्‍शन लेने में सबसे फिसड्डी