Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Love Jihad में फंसाकर दुष्कर्म करने वाला मुजफ्फरनगर का 'अब्दुल' गिरफ्तार, मोनू बनकर दोस्ती, पांच दिन लूटी आबरू

Saharanpur News In Hindi Love Jihad युवक का राज खुलने के बाद किसी तरह युवती आरोपी के चंगुल से निकलकर अपने गांव पहुंची और स्वजन को पूरी घटना की जानकारी दी। इस पूरे मामले में एसएसपी विपिन ताडा ने बताया कि अब्दुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं। आरोपित को उसके घर मुजफ्फरनगर से देर रात गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 17 Sep 2023 10:05 AM (IST)
Hero Image
Saharanpur News: लव जिहाद में फंसाकर दुष्कर्म करने वाला मुजफ्फरनगर का युवक गिरफ्तार, जबरन करा रहा था मतांतरण

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। यूपी में देवबंद थाना क्षेत्र की एक युवती को जिस युवक ने लव जिहाद में फंसाकर मतांतरण कराने की कोशिश की और पांच दिन तक दुष्कर्म किया, उस मुजफ्फरनगर के युवक को देवबंद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपित मुजफ्फरनगर के जड़ौदा नारा का रहने वाला अब्दुल हैं, जबकि उसने युवती को अपना नाम मोनू बताया था। आरोपित को रविवार को डयूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा।

युवती ने पुलिस को दी पूरी जानकारी

दरअसल, श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति दल के पश्चिमी प्रदेश प्रभारी ठा. सुरेंद्रपाल सिंह अपने कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार को युवती को लेकर कोतवाली पहुंचे थे और पूरी बात पुलिस को बताई थी। युवती ने बताया कि मुजफ्फरनगर के जड़ौदा नारा निवासी एक युवक की उससे फोन पर दोस्ती हुई। उस दौरान युवक ने अपना नाम मोनू बताया। जिसके बाद युवक ने उससे शादी का वादा किया और उसे दिल्ली बुला लिया। युवक के बुलावे पर दिल्ली पहुंच गई।

Agra News: होम स्टे में चल रहा देह व्यापार, पुलिस ने मारा छापा तो ग्राहक संग पकड़ी पश्चिम बंगाल से लाई किशाेरी

पांच दिन तक दुष्कर्म किया

युवती का कहना हैं कि उसके साथ पांच दिनों तक दुष्कर्म किया गया। उसे युवक की असलियत का उस समय पता चला जब युवक द्वारा दिल्ली में ही उसका मतांतरण कराने के लिए किसी गांव में मौलवी के पास ले गया और उसने अपना नाम अब्दुल बताया।

Read Also: UP Weather Update: रहें सावधान, मौसम विभाग ने जारी की यूपी के इन जिलों में वज्रपात और बिजली गिरने की चेतावनी

कई लड़कियों को लव जिहाद में फंसा चुका अब्दुल

आरोपित अब्दुल कई लड़कियों को इसी तरह लव जिहाद में फंसा चुका हैं। युवती का कहना हैं कि वह हिंदू बनकर रहता हैं। हाथ में कलावा पहनता हैं और हिंदू लड़कियों को टारगेट करता हैं। वह कई हिंदू लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर दुष्कर्म कर चुका हैं। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर