Move to Jagran APP

बड़गांव थाना पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, दो को लगी गोली

जिला पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ लगातार जारी है। मंगलवार की सुबह दिन निकलते ही बड़गांव पुलिस की गो-हत्यारों से मुठभेड़ हो गई। इसमें दो गोकुश पैर में गोली लगने से घायल हो गए जबकि दो बदमाशों को जंगल में काबिग के दौरान सही-सलामत गिरफ्तार कर लिया गया। सभी गो-हत्यारे बड़गांव थाना क्षेत्र के गांव नूनाबड़ी के रहने वाले हैं।

By JagranEdited By: Updated: Tue, 26 Apr 2022 06:09 PM (IST)
Hero Image
बड़गांव थाना पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, दो को लगी गोली

सहारनपुर, जेएनएन। जिला पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ लगातार जारी है। मंगलवार की सुबह दिन निकलते ही बड़गांव पुलिस की गो-हत्यारों से मुठभेड़ हो गई। इसमें दो गोकुश पैर में गोली लगने से घायल हो गए, जबकि दो बदमाशों को जंगल में काबिग के दौरान सही-सलामत गिरफ्तार कर लिया गया। सभी गो-हत्यारे बड़गांव थाना क्षेत्र के गांव नूनाबड़ी के रहने वाले हैं। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

एसपी देहात सूरज राय ने बताया कि बड़गांव थाना पुलिस मंगलवार की सुबह गश्त पर थी। उसी समय सूचना मिली कि कुछ गो-हत्यारे गोमांस सप्लाई करने के लिए भैंसा-बुग्गी से जा रहे हैं। पुलिस पीछा करते हुए नहर की पटरी पर बेलड़ा पुलिस चौकी के पास पहुंची तो गो-हत्यारं से गोली चला दी, जिसमें एक सिपाही संदीप गोली लगने से बाल-बाल बच गया। गोली संदीप की बाजू को छूते हुए निकल गई, जबकि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मीरअहमद उर्फ मीरू पुत्र सगीर, तोफीक पुत्र मुर्सलीन निवासी नूनाबडी पैर में गोली लगने से घायल हो गए। दोनों गो-हत्यारे और सिपाही को एसबीडी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर जंगल में छिप गए। बाद में पुलिस ने जंगल में काबिग की तो आरोपितों को पकड़ लिया। इन आरोपितों ने अपने नाम मुस्तफा पुत्र वहीद व अरसेआलम पुत्र जाबिर निवासीगण नूनाबडी बताए। मुठभेड़ की सूचना पर सीओ देवबंद दुर्गा प्रसाद तिवारी भी पहुंच गए। आरोपितों के पास से प्लास्टिक के कट्टों में गोमांस भरा हुआ मिला, जिसे भूसे की गठरियों के नीचे छिपाया हुआ था। बता दें कि मीर अहमद उर्फ मीरू के खिलाफ कुछ दिन पहले बड़गांव थाने में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज हुआ था। आरोपितों के पास से एक बाइक भी बरामद हुई है।

सहारनपुर में करना था गोमांस सप्लाई

आरोपितों से जब थाने पर लाने के बाद पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने नूनाबड़ी में ही गाय को काटा था। इसके बाद वह सहारनपुर में मीट सप्लाई करने के लिए जा रहे थे। भैंसा-बुग्गी इसलिए ली थी, ताकि पुलिस की पकड़ में ना आएं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।