Move to Jagran APP

यौन शोषण के आरोपों में घिरे भाजपा नेता, अभिनेत्री ने कहा- मैं भी किसी की बेटी… फोटो वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री ने भाजपा के महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी पर यौन शोषण के आरोप लगाए। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कार्रवाई की गुहार लगाई है। वहीं भाजपा नेता पुनीत ने आरोपों को निराधार बताया है। एसएसपी ने कहा कि शिकायत मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। अभिनेत्री के पास आरोपों के सबूत होने का दावा है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 15 Oct 2024 09:08 PM (IST)
Hero Image
भाजपा जिला कार्यालय पर महानगर पुनीत त्यागी के साथ अभिनेत्री। सौ. अभिनेत्री

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ने भाजपा के महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी पर यौन शोषण समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किए वीडियो के माध्यम से अभिनेत्री ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी से पुनीत को पार्टी से निकालने और सख्त कार्रवाई कराने की गुहार लगाई है। 

अभिनेत्री का पति से हो चुका है तलाक

अभिनेत्री का जन्म नासिक में हुआ और वह मुंबई में रहती हैं। शादी गुजरात में हुई थी। बॉलीवुड में करीब 20 वर्ष में 250 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया। 

पति से तलाक के बाद इकलौते बेटे की परवरिश कर रही अभिनेत्री का आरोप है कि पुनीत ने उनकी भावनाओं से खिलवाड़ किया। उनके बेटे से प्यार जताते हुए उन्हें फूल भेजकर बहला लिया। इसके बाद उनका यौन शोषण करता रहा। बाद में उन्हें पता चला कि पुनीत के कई अन्य महिलाओं से भी संबंध हैं।

मामले को दबाने के प्रयास में करीबी विधायक

अभिनेत्री ने कहा है कि उसके पास उसके फोटो और वीडियो भी हैं, जिन्हें वह सामने लाएंगी। अभिनेत्री का यह भी आरोप है कि पुनीत के करीबी एक विधायक इस मामले को दबाने के प्रयास में है। अभिनेत्री सहारनपुर भी आ चुकी हैं। उनका सहारनपुर के भाजपा कार्यालय पर महानगर अध्यक्ष के साथ फोटो भी वायरल हो रहा है।

मेरा उससे कोई संबंध नहीं: पुनीत

उधर, पुनीत त्यागी ने अभिनेत्री द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि मेरा उससे कोई संबंध नहीं है। मैं जल्द ही अपना पूरा पक्ष मीडिया के समक्ष रखूंगा। 

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि वायरल वीडियो का मामला अभी संज्ञान में नहीं है और न ही किसी महिला की इस संबंध में कोई शिकायत आई है। अगर कोई शिकायत मिलती है, तो जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

मैं भी किसी की बेटी हूं… इंसाफ दिलाइए

अभिनेत्री ने वीडियो में रोते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली पार्टी के पदाधिकारी की इस करतूत पर उसके खिलाफ ठोस कार्रवाई कराएं। मैं भी किसी की बेटी हूं, मुझे इंसाफ दिलाइए। अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि वह एक राज्य मंत्री से भी कार्रवाई की गुहार लगा चुकी हैं, लेकिन उन्होंने इसे अनसुना कर दिया।

यह भी पढ़ें: ताजमहल में मीनार के प्रतिबंधित क्षेत्र तक पहुंचा पर्यटक, सीआईएसएफ व भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण रहे अंजान

यह भी पढ़ें: Air India : जयपुर से अयोध्या आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में बम की सूचना, यात्रियों में मची खलबली

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें