Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या सांसद बनते ही बदल गए चंद्रशेखर के मुद्दे? Nagina MP ने किया क्लियर, हाथरस कांड पर भी दी प्रतिक्रिया

नगीना सांसद चंद्रशेखर आजाद ने स्पष्ट किया है कि वे संसद में बैठकर गरीब महंगाई और रोजगार की बात करेंगे। वहीं मीडिया से बातचीत में हाथरस की घटना को लेकर कहा कि दोषियों को सजा और पीड़ितों को अधिकतम मुआवजा मिलना चाहिए। कहा कि वह धर्म के बारे में नहीं बल्कि संसद में हर उस वर्ग की बात करेंगे जिनका उत्पीड़न हो रहा है।

By Aysha Sheikh Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sun, 07 Jul 2024 09:51 AM (IST)
Hero Image
बामियान बौद्धविहार में डा. भीम आंबेड़कर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते नगीना सांसद चंद्रशेखर। जागरण

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं लोकसभा सीट नगीना से सांसद चंद्रशेखर का अपने गृह जनपद पहुंचने पर जगह-जगह स्वागत किया गया। पार्टी कार्यालय पहुंचने पर सांसद चंद्रशेखर ने कहा कि हाथरस की घटना उत्तर प्रदेश सरकार की विफलता है। कहा कि वह संसद में बैठकर गरीब, महंगाई और रोजगार की बात करुंगा।

सांसद चंद्रशेखर शनिवार को दिल्ली सड़क मार्ग से अपने गृह जनपद आ रहे थे। रामपुर मनिहारान के गांव जगरौली से शुरू हुआ उनका स्वागत समारोह सहारनपुर पहुंचने तक जारी रहा। पैरामाउंट स्थित पार्टी कार्यालय पर मीडिया से बातचीत में कहा कि हाथरस की घटना के दोषियों को सजा और पीड़ितों को अधिकतम मुआवजा मिलना चाहिए। कहा कि वंचित वर्ग के नेताओं पर जुल्म हो रहा है।

'सभी धर्मों को समान अधिकार दिया जाना चाहिए'

एक सवाल पर कहा कि देश में संविधान लागू है तो सभी धर्मों को समान अधिकार दिया जाना चाहिए। कहा कि वह धर्म के बारे में नहीं बल्कि संसद में हर उस वर्ग की बात करेंगे, जिनका उत्पीड़न हो रहा है। सांसद ने कहा कि उनका कोई साथी नाराज नहीं है। सभी साथ हैं। उनका काफिला इतना बड़ा हो जाएगा कि मैदान छोटे पड़ जाएंगे। इस मौके पर कमल वालिया, टिंकू कपिल, संजय तेगवाल, सीताराम सहगल, डा. महेश चंद समेत अन्य समर्थक मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - 

'सड़क पर नमाज अल्लाह को भी...', चंद्रशेखर के बयान पर इमरान मसूद का पलटवार; अब चढ़ेगा सियासी पारा