Move to Jagran APP

कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे हमजा ने उड़ाया संविधान का मजाक, वीड‍ियो वायरल हुआ तो बोले- फन कर रहे थे

कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे हमजा मसूद का संविधान हाथ में लेकर शपथ का मजाक उड़ाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर हमजा और इमरान मसूद को ट्रोल किया जा रहा है। इस संबंध में हमजा व इमरान मसूद से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Published: Thu, 04 Jul 2024 09:29 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 09:29 AM (IST)
कांग्रेस सांसद इमरान मसूद की फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे हमजा मसूद का संविधान हाथ में लेकर शपथ का मजाक उड़ाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में हमजा के साथ एक युवती भी नजर आ रही है।

बुधवार शाम सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें सांसद इमरान के भतीजे हमजा अपने घर में एक हाथ में संविधान लिए हुए हैं और लोकसभा की शपथ का मजाक बनाते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को लेकर हमजा और इमरान मसूद को ट्रोल किया जा रहा है। इस संबंध में हमजा व इमरान मसूद से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

हमजा ने कहा- फन वीड‍ियो बना रहे थे

वीडियो वायरल होने के बाद हमजा मसूद ने व्‍हॉट्सऐप ग्रुप पर कहा है कि यूं ही वह फन वीडियो बना रहे थे। उनका उद्देश्य किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं था।

कौन हैं हमजा मसूद

हमजा के पिता नौमान मसूद और सांसद इमरान जुड़वां भाई हैं। नौमान गंगोह नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन हैं और गंगोह की राजनीति में सक्रिय रहते हैं। हमजा भी नगर पालिका के मौजूदा बोर्ड में सभासद हैं।

यह भी पढ़ें: UP Politics: यूपी में उप चुनाव लड़ने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कर दिया साफ, अब समाजवादी पार्टी के साथ...

यह भी पढ़ें: UP News: और बढ़ीं पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल की मुश्किलें; अब सुप्रीम कोर्ट ने भी माना भगौड़ा, पुलिस ने की तैयारी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.