Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी में चोरों का कारनामा- आए थे एटीएम लूटने को, नहीं मिले रुपये तो चुरा ली ये चीज, सीसीटीवी में दिखी करतूत

यूपी में चोरों का कारनामा- जनकपुरी थाना क्षेत्र के जिला अस्पताल में लगे पीएनबी के एटीएम में शुक्रवार की देर रात चोरों ने एटीएम को तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया। चोरों से एटीएम मशीन तोड़कर रुपए तो नहीं निकले लेकिन वह कीमती बैटरी ही चोरी करके ले गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Sat, 30 Sep 2023 04:47 PM (IST)
Hero Image
चोरों के इस कारनामे ने ‘भागते भूत की लंगोटी भली’ कहावत को चरितार्थ कर दिया।

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। जनकपुरी थाना क्षेत्र के जिला अस्पताल में लगे पीएनबी के एटीएम में शुक्रवार की देर रात चोरों ने एटीएम को तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया। चोरों से एटीएम मशीन तोड़कर रुपए तो नहीं निकले, लेकिन वह कीमती बैटरी ही चोरी करके ले गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, रिमाउंट डिपो की शाखा पंजाब नेशनल बैंक का एक एटीएम जिला अस्पताल में लगा हुआ है। शनिवार की सुबह जिला अस्पताल परिसर में रहने वाले लोगों ने देखा कि एटीएम में तोड़फोड़ की हुई है, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक मैनेजर शिखा को सूचना दी।

अज्ञात चोरों पर मुकदमा दर्ज 

मैनेजर भी मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच की। जनकपुरी थाना प्रभारी सनुज यादव ने बताया कि मैनेजर शिखा की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Saharanpur News: बुजुर्ग महिला को युवक ने बनाया हैवानियत का शिकार, हालत बिगड़ने पर पुलिस ने कराया भर्ती 

वहीं, पुलिस ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में ले लिया है। आरोपी बदमाशों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर को भी उखाड़ने का प्रयास किया, जिसमें वे असफल रहे।

यह भी पढ़ें: Love Jihad में फंसाकर दुष्कर्म करने वाला मुजफ्फरनगर का 'अब्दुल' गिरफ्तार, मोनू बनकर दोस्ती, पांच दिन लूटी आबरू