Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति पर रौब झाड़ने को पहनी कांस्टेबल की वर्दी, मंदिर में पूजा करते समय लोगों को हुआ शक; पुलिस ने भेजा जेल

सहारनपुर में एक महिला को पुलिस की वर्दी पहनकर घूमना भारी पड़ गया। महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वह अपने की शराब की लत से परेशान थी। महिला ने अपने पति को डराने के लिए पुलिस की वर्दी सिलवाई थी। कोतवाली प्रभारी संजीव ने बताया कि आरोपित महिला के पास से पुलिस की वर्दी और एक जोड़ी उत्तर प्रदेश पुलिस का बैज बरामद हुआ है।

By Brijmohan Moga Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 26 Sep 2024 12:42 PM (IST)
Hero Image
देवबंद पुलिस की गिरफ्त में फर्जी महिला पुलिसकर्मी। सौ. पुलिस

संवाद सहयोगी, देवबंद। पति पर रौब गालिब करने के लिए एक महिला को पुलिस की वर्दी पहनना भारी पड़ गया। मुख्य आरक्षी बनकर घूम रही महिला को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया और मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। फर्जी महिला पुलिसकर्मी का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी प्रसारित हो रहा है।

मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर तेजी से इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हुई। इसमें एक महिला पुलिस की वर्दी पहन एक मंदिर में पूजा अर्चना करती नजर आ रही है। कुछ लोगों ने उक्त महिला के पुलिसकर्मी नहीं होने की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस में शिकायत भी की।

पुलिस जांच पड़ताल में जुटी तो महिला की पहचान नगर के मोहल्ला कायस्थवाड़ा निवासी पूजा पत्नी शिवचरण के रूप में हुई।

पति को डराने के लिए पहनी वर्दी

बुधवार सुबह पुलिस ने आरोपित महिला को राधा वल्लभ मंदिर के निकट से धर दबोचा। पूछताछ करने पर महिला ने बताया कि उसका पति शराब का आदी है, जिसे डराने के लिए उसने पुलिस की वर्दी सिलवाई थी।

कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि आरोपित महिला के पास से पुलिस की वर्दी और एक जोड़ी उत्तर प्रदेश पुलिस का बैज बरामद हुआ है। आरोपित महिला को मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: आगरा में विकसित की जाएगी टाउनशिप, 1044 काश्तकारों की भूमि का होना है अधिग्रहण; जल्द कैंप लगाएगा ADA

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें