Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saharanpur News : सहारनपुर में सांसद इमरान मसूद के भाई के घर में लगी आग, लाखों का नुकसान

सहारनपुर में सांसद इमरान मसूद के भाई जीशान मसूद के घर में शार्ट-सर्किट से आग लग गई जिससे करीब 40 लाख रुपये का नुकसान हुआ। आग पर फायर विभाग ने काबू पाया। अग्निशमन अधिकारी द्वितीय ऋषभ पंवार ने बताया कि आग लगने से करीब 40 लाख रुपये का नुकसान बताया गया है। मौके पर जाकर आग पर काबू पाया गया।

By Sanju Kumar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 24 Aug 2024 10:54 PM (IST)
Hero Image
यह तस्वीर प्रतीकात्मक रूप के तौर पर प्रयोग की गई है।

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। शार्ट-सर्किट से बाला रोड स्थित मेघ छप्पर में सांसद इमरान मसूद के भाई जीशान मसूद के घर रात को आग लगने से खलबली मच गई। देखते ही देखते आग की लपटें उठने लगी। मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची फायर विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। आग लगने से करीब 40 लाख रुपये का नुकसान बताया गया है।

अंबाला रोड स्थित मेघ छप्पर में सांसद इमरान मसूद परिवार के साथ रहते है। वहीं पर उनके छोटे भाई जीशान मसूद का घर है। देर रात जीशान परिवार के साथ घर के अंदर सो रहा था। मकान के निचले हिस्से में अचानक शार्ट सर्किट हुआ।

देखते ही देखतक घर के अंदर आग तेजी से फैल गई। जिसमें एसी, सोफा, डबल बैड, फ्रिज, मेज, फर्नीचर आदि सामान जलने से करीब 40 लाख का नुकसान हुआ। अग्निशमन अधिकारी द्वितीय ऋषभ पंवार ने बताया कि आग लगने से करीब 40 लाख रुपये का नुकसान बताया गया है। मौके पर जाकर आग पर काबू पाया गया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर