Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सड़क पर नमाज अल्लाह को भी...', चंद्रशेखर के बयान पर इमरान मसूद का पलटवार; अब चढ़ेगा सियासी पारा

चंद्रशेखर ने कहा था कि जब कांवड़ के लिए कई दिनों के लिए सड़कें बंद हो सकती हैं तो नमाज के लिए आधा घंटा क्यों नहीं। इस बयान पर कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने पलटवार करते हुए कहा कि सड़कों पर नमाज अल्लाह को भी कबूल नहीं होती। वैसे भी सड़क सरकार की है और हम लोगों के साथ क्या हो रहा है यह सारी दुनिया जानती है।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sun, 07 Jul 2024 08:17 AM (IST)
Hero Image
कांग्रेस सांसद इमरान मसूद और नगीना सांसद चंद्रशेखर

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने कहा कि सड़क पर नमाज अल्लाह को भी कबूल नहीं होती। उन्होंने यह प्रतिक्रिया नगीना से आजाद समाज पार्टी के सांसद चंद्रशेखर के उस बयान पर दी, जिसमें उन्होंने कुछ दिन पहले कहा था कि जब कांवड़ के लिए कई दिनों के लिए सड़कें बंद हो सकती हैं तो नमाज के लिए आधा घंटा क्यों नहीं।

इमरान ने राहुल गांधी के लोकसभा में दिए गए हिंदुत्व के बयान को भी गलत ढंग से प्रस्तुत करने का आरोप लगाया। शनिवार को पत्रकारों से वार्ता के दौरान जब उनसे चंद्रशेखर द्वारा सड़क पर नमाज पढ़ने की छूट दिए जाने के बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सड़कों पर नमाज अल्लाह को भी कबूल नहीं होती।

'चंद्रशेखर का सवाल चंद्रशेखर से करें'

वैसे भी सड़क सरकार की है और हम लोगों के साथ क्या हो रहा है, यह सारी दुनिया जानती है। चंद्रशेखर का सवाल चंद्रशेखर से करें। इमरान ने राहुल गांधी के संसद में दिए गए हिंदुत्व के बयान को भी गलत ढंग से प्रस्तुत करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि अधूरे पड़े दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे के संबंध में वार्ता कर लिंक रोड बनाकर सिद्वपीठ मां शाकम्भरी देवी को भी जोड़ने का प्रस्ताव दिया है। भतीजे हमजा मसूद की इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो के सवाल पर जवाब देने से इमरान मसूद बचते नजर आए। कहा कि हम संविधान को मानने वाले लोग हैं, लोकसभा में संविधान की शपथ लेकर आए हैं। वीडियो में कोई मखौल नहीं उड़ाया गया है, फिर भी हमजा माफी मांग चुका है।

ये भी पढ़ें - 

कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे हमजा ने उड़ाया संविधान का मजाक, वीड‍ियो वायरल हुआ तो बोले- फन कर रहे थे