Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saharanpur News: कर्ज में डूबा सर्राफ कारोबारी पत्नी संग गंगा में कूदा, आखिरी फोटो खींचकर वाट्सएप पर डाली

Husband Wife Suicide Case Update News कमेटी के खेल में सर्राफ सौरभ बब्बर करोड़ों के कर्ज में डूब गया था। पांच साल से लोग सौरभ के पास कमेटी डाल रहे थे। इस बीच करीब एक हजार लोगों ने उसके पास लगभग 10 करोड़ रुपये जमा किए लेकिन किसी को नहीं पता था कि कि सौरभ के साथ उनकी रकम भी डूब जाएगी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 13 Aug 2024 07:02 AM (IST)
Hero Image
Saharanpur News: सर्राफ दंपती की फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। शहर के सर्राफ कारोबारी और उसकी पत्नी ने हरिद्वार में गंगा में कूदकर सुसाइड कर लिया। दोनों सुसाइड करने के लिए नई बाइक से हरिद्वार पहुंचे थे। एक-दूसरे का हाथ पकड़कर छलांग लगा दी। कारोबारी का शव गंगा में उतराता मिला, जबकि पत्नी लापता है। उसके शव की भी खोजबीन की जा रही है।

नगर कोतवाली क्षेत्र किशनपुरा निवासी सौरभ बब्बर की मोहल्ले में ही श्री साईं ज्वेलर्स की दुकान है। रविवार रात सौरभ बब्बर पत्नी मोना बब्बर के साथ बाइक से हरिद्वार गए थे। सोमवार को उनका शव हरिद्वार में हर की पेड़ी पर मिला है। पत्नी लापता है। दोनों बहादराबाद गंग नहर में कूदे हैं। सौरभ ने हाल ही में बाइक खरीदी थी।

सौरभ पर दस करोड़ की देनदारी

सौरभ के यहां कमेटी डलती थी। सौरभ पर लोगों की करीब 10 करोड़ की देनदारी थी। लोग उन्हें पैसे चुकाने के लिए दबाव बना रहे थे। दंपती के दो बच्चे हैं, जिन्हें मरने से पहले दोनों नाना-नानी के यहां छोड़कर गए थे। इसका जिक्र उन्होंने खुद सुसाइड नोट में भी किया है। मरने से पहले कारोबारी ने वाट्सएप पर सुसाइड नोट अपने रिश्तेदारों को भेजा, जिसमें लिखा था, वह इस कर्ज के दलदल में इस कद्र फंस गया है कि बाहर नहीं निकला पा रहा है। यह भी लिखा कि मरने से पहले की फोटो वह सभी को शेयर कर देंगे।

गंगनहर में कूदने से पहले उन्होंने आखिरी वीडियो काल की, जिसकी रिकॉर्डिंग इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रही है। इसमें सौरभ कह रहा है कि यह वीडियो सबको दिखा देना, हम हरिद्वार में हैं और अपना जीवन समाप्त कर रहे हैं, यहां से गंगनहर में छलांग लगाने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः पासपोर्ट प्रकरण में थाने आएगा पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी का बेटा! दुबई जाने से पहले पकड़ा था फिरोज

UP Weather News: वाराणसी-जौनपुर सहित यूपी के कई जिलों में आज भारी बरसात की चेतावनी, देखें आज का मौसम

हम मरने जा रहे हैं, सुसाइड की फोटो सबको भेज देंगे

मैं सौरभ बब्बर कर्ज के दलदल में इस कदर फंस गया हूं कि बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं बचा। अंत में मैं और मेरी धर्मपत्नी मोना बब्बर अपना जीवन समाप्त कर रहे हैं। प्रापर्टी, दुकान और हमारा किशनपुरा वाला मकान मेरे दोनों बच्चों के लिए है। हमारे दोनों बच्चे अपने नाना-नानी के घर रहेंगे। इनका जीवन अब हम पति-पत्नी उनके हवाले करके जा रहे हैं। हमने लेनदारों को अंधाधुंध ब्याज दिया है। हम अब और नहीं दे पा रहे हैं। हम जहां सुसाइड करेंगे, उस जगह जाकर वहां की फोटो हम वाट्सएप पर शेयर कर देंगे।

...काश, मोना तो जिंदा मिल जाए

हरिद्वार के रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में गंग नहर से सौरभ बब्बर का शव मिला। उसका शव मिलने के बाद से पूरा परिवार गमजदा है, लेकिन अभी उसकी पत्नी मोना का कोई पता नहीं चला है। पुलिस और गोताखोर अब मोना की तलाश कर रहे हैं। घर वाले अब दुआ कर रहे हैं कि कम से कम मोना जिंदा मिल जाए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर