Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बड़े-बड़े अधिकारियों को धमका चुका है किन्नर, एक फोन घुमाकर BDO-SDO से करवाता है काम; SDM से बोला- प्रधान का...

पुलिस ने आरोपित किन्नर चांदनी उर्फ चंदन को गिरफ्तार किया् है। किन्नर बीडीओ एडीओ पीडी समेत कई अधिकारियों को फोन पर धमकाकर अपने काम करा चुका है। आरोपित ने एसडीएम को फोन कर एक प्रधान का काम कराने को कहा गया था। काम नहीं कराने पर धरना-प्रदर्शन और चक्का जाम करने की धमकी दी थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Mon, 15 Jul 2024 08:10 PM (IST)
Hero Image
कई अधिकारियों को धमका चुका किन्नर - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। नकुड़ के एसडीएम संगीता राघव को धमकी देने वाले आरोपित किन्नर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह पूर्व में भी बीडीओ, एडीओ, पीडी समेत कई अधिकारियों को फोन पर धमकाकर अपने काम करा चुका है। आरोपित से 11 सिम बरामद हुए हैं। उस पर 23 मुकदमे दर्ज हैं और गोरखपुर से पंद्रह हजार का इनाम भी है।

वह अलग-अलग नंबरों से अधिकारियों को फोन पर धमकाता है। खुद को किसी मंत्री का पीए बताता है। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है। सोमवार को एसपी देहात सागर जैन ने पत्रकारों को बताया कि आरोपित ने एसडीएम को फोन कर एक प्रधान का काम कराने को कहा गया था। काम नहीं कराने पर धरना-प्रदर्शन और चक्का जाम करने की धमकी दी थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस ने आरोपित किन्नर चांदनी उर्फ चंदन को गिरफ्तार किया। आरोपित ने बताया कि उस पर 23 मुकदमे दर्ज हैं। सभी मुकदमों में उसने किसी न किसी अधिकारी को फोन पर धमकी दी है। सहारनपुर में भी वह बीडीओ, एडीओ, पीडी समेत कई अधिकारियों को फोन पर धमकाकर काम करा चुका है। मंत्री का पीए होने की बात सुनकर अधिकारी दबाव में आ जाते हैं।

गोरखुपर से है 15 हजार का इनाम

एसपी देहात ने बताया कि गोरखपुर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की थी। गैंगस्टर के मुकदमे में वह फरार था। इसलिए उस पर 15 हजार का इनाम था। सहारनपुर पुलिस ने भी 25 हजार का इनाम घोषित किया था।

यह था मामला

आठ जुलाई को आरोपित ने कृषि मंत्री का पीए संजय कुमार बनकर नकुड़ के एसडीएम को फोन किया। उनसे कहा था कि गांव बीनपुर के प्रधान प्रतिनिधि ने एक ट्रांसफार्मर हटवाने को प्रार्थना पत्र दिया था, लेकिन अभी तक नहीं हटा है। आरोपित ने अधिकारी से अभद्र भाषा में बात कर धमकी भी दी थी।

आरोपित ने बताया कि उसे बीनपुर के प्रधान ने यह काम कराने के लिए 15 हजार रुपये आनलाइन दिए थे। प्रधान का कहना है कि उसे आरोपित का नंबर एक एडीओ ने दिया था। एडीओ और बीडीओ ने पीडी से नंबर मिलने की बात बताई। प्रधान को भी इस मामले में जेल जाना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें - 

नीले गगन को चीरता चला गया सुखोई....दागे हवाई ग्रेनेड; सरसावा वायु सेना स्टेशन में कारगिल विजय दिवस पर हुआ एयर शो