Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saharanpur News: हाथों में पत्र लेकर SPP कार्यालय पहुंचा शख्स, बोला- भाजपा विधायक करा सकता है हत्या

सहारनपुर में एक याचिकाकर्ता ने भाजपा विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि विधायक उन पर हाईकोर्ट में दायर पीआईएल वापस लेने का दबाव बना रहे हैं और झूठे केस में फंसाने की साजिश कर रहे हैं। याचिकाकर्ता ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। एसएसपी ने मामले की जांच एसपी सिटी को सौंपी है।

By Sanju Kumar Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 21 Sep 2024 03:31 PM (IST)
Hero Image
एसएसपी को ज्ञापन देने पहुंचे अशोक पुंडीर। सौ. सवयं

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। हाईकोर्ट में पीआईएल डालने वाले याचिकाकर्ता ने भाजपा विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि सत्ता पक्ष के विधायक उस पर पीआईएल वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। साथ ही झूठे केस में फंसाने की साजिश की जा रही है। याचिकाकर्ता ने विधायक से जान का खतरा बताते हुए एसएसपी कार्यालय पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

भारतीय मानवाधिकार जागृति संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक पुंडीर ने शुक्रवार को पुलिस लाइन स्थित कार्यालय में एसएसपी रोहित सजवाण को लिखित पत्र दिया है। पत्र के माध्यम से एसएसपी को बताया कि भाजपा विधायक देवेंद्र निम से उसे खतरा है। वह उसे झूठे केस में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं।

हाईकोर्ट में पीआईएल डालने पर उसे धमकी दी जा रही है। पीआईएल वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। याचिकाकर्ता का आरोप है कि गुरुवार को उसके खिलाफ एक झूठी तहरीर दी गई है, जिसमें 2018 का प्रकरण दिखाते हुए उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की तैयारी की जा रही है।

इस मामले में एसएसपी ने शिकायत पत्र के आधार पर मामले की जांच एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक को सौंपी है। विधायक निम का पक्ष जानने की भी कोशिश की गई, लेकिन काल रिसीव नहीं हुई। उनके मोबाइल पर मैसेज भी भेजा गया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

बिलों के भुगतान पर लगाई गई रोक

याचिकाकर्ता अशोक पुंडीर का यह आरोप है कि उसने प्रयागराज हाईकोर्ट में जिला अस्पताल में निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार को लेकर एक पीआईएल डाली थी। हाईकोर्ट ने संबंधित फर्म के सभी बिलों के भुगतान पर रोक लगा दी। भाजपा विधायक की मां के नाम ये फर्म है। भाजपा विधायक से याचिकाकर्ता ने हत्या का खतरा बताया है।

ये भी पढ़ें - 

घर में ही बड़े स्तर पर हो रहा था गलत काम, SP सिटी की टीम ने चुपचुाप मारा छापा; पुलिस को देखते ही हुई हालत खराब

UPPCL: बिजली कनेक्शन काटने के बाद भी चलती मिली लाइन, अब नौ के खिलाफ मुकदमा दर्ज