Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saharanpur News: बुजुर्ग महिला को युवक ने बनाया हैवानियत का शिकार, हालत बिगड़ने पर पुलिस ने कराया भर्ती

Saharanpur Crime News In Hindi वृद्धा के साथ बाग में युवक ने किया दुष्कर्म हालत बिगड़ी। पुलिस ने मौके पर पहुंच पीड़ित महिला को अस्पताल पहुंचाया। इसकी सूचना महिला के स्वजन तथा पुलिस को मिली तो स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वृद्धा को जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस को महिला आरोपित का नाम नहीं बता सकी है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 20 Sep 2023 09:28 AM (IST)
Hero Image
Saharanpur News: वृद्धा के साथ बाग में युवक ने किया दुष्कर्म, हालत बिगड़ी

बेहट-सहारनपुर, जागरण संवाददाता। बेहट कोतवाली क्षेत्र के एक बाग में 85 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। सूचना मिलने पर स्वजन व पुलिस मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

माली का काम करती है महिला

बताया जा रहा है कि एक महिला बहुत सालों से एक बाग में माली के तौर पर काम करती आ रही है। वह इस अवस्था में भी बाग में चली जाती है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम वह बाग में ही थी, इसी बीच वहां उसे दो युवक मिले। आरोप है कि उनमें से एक युवक ने इस वृद्धा के साथ दुष्कर्म कर डाला और मौके से फरार हो गया। महिला की हालत बिगड़ गई।

Read Also; Meerut News: मेरठ-खुर्जा रेल ट्रैक पर आत्महत्या काे लेटा युवक, रुक गए उधम एक्सप्रेस के पहिए, जीआरपी ने पकड़ा

इंस्पेक्टर योगेश शर्मा का कहना है कि महिला आरोपी को नाम से नहीं जानती है। लेकिन सामने आने पर पहचान लेने की बात कह रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।