Move to Jagran APP

Inside Story: 'बेटे का ख्याल न होता तो कर लेती खुदकुशी' बीजेपी नेता के यौन शाेषण की शिकार अभिनेत्री ने बताई कहानी

Saharanpur News मुंबई की अभिनेत्री का आरोप है कि बेटे से प्यार का दिखावा कर उसे बहलाया गया था। अभिनेत्री नासिक में मुस्लिम परिवार में जन्मी थी गुजरात के कारोबारी से शादी के बाद धर्म बदल लिया। 2018 में उनका पति के साथ तलाक हो गया था। आरोप लगाए कि पुनीत त्यागी ने हमदर्दी दिखाई और उसका यौन शाेषण किया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 16 Oct 2024 03:03 PM (IST)
Hero Image
भाजपा जिला कार्यालय पर महानगर पुनीत त्यागी के साथ अभिनेत्री । सौ. अभिनेत्री

विश्व प्रताप, जागरण: सहारनपुर। सोशल मीडिया पर अपलोड वीडियो में अभिनेत्री ने बताया कि भाजपा महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी ने पहले उन्हें फूल भेजे और उसके बेटे से प्यार जताया। बेटे से हमदर्दी जताकर भरोसा जीता और इसके बाद उसे बहला लिया।

अभिनेत्री का कहना है कि उसके पास पुनीत त्यागी के खिलाफ काफी साक्ष्य हैं, लेकिन वह उन्हें सोशल मीडिया पर प्रसारित नहीं करना चाहती, क्योंकि वह समाज में उसका काफी नाम है और वह नहीं चाहती कि उसकी वजह से उसके बेटे का भविष्य खराब हो।

नासिक में एक मुस्लिम परिवार में जन्मी अभिनेत्री

भाजपा नेता पर गंभीर आरोप लगाने वाली अभिनेत्री का जन्म महाराष्ट्र के नासिक में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। उसने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1998 में निर्देशक कांतिशाह की फिल्म 'गुंडा' से की थी। ड्रैकुला, हीराबाई, गंगा डकैत, डाकू रामकली, डाकू चंपाबाई समेत करीब 250 फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री ने 20 जुलाई 2013 को गुजरात के एक व्यापारी से शादी के बाद हिंदू धर्म स्वीकार कर लिया था और फिल्मों से ब्रेक लेकर मुंबई से गुजरात चली गई थी। इस बीच उसे एक बेटा हुआ, लेकिन वर्ष 2018 में दोनों में तलाक हो गया, वह बेटे काे लेकर मुंबई लौट गई और फिर से फिल्मों में काम करने लगीं।

बेटे की अकेले कर रही परवरिश

अभिनेत्री ने अपलोड वीडियो में बताया है कि वह अकेले अपने बेटे की परवरिश कर रही थी और अपनी जिंदगी से खुश थी। इस बीच पुनीत त्यागी ने उन्हें कई बार फूल भेजे और उनके बेटे से हमदर्दी जताते हुए उनसे करीबी बढ़ाई। बेटे से प्यार जताकर पुनीत ने उनका भरोसा जीता और यौन शोषण कर उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी।

संबंधित खबरः यौन शोषण के आरोपों में घिरे भाजपा नेता, अभिनेत्री ने कहा- मैं भी किसी की बेटी… फोटो वायरल

बेटे का ख्याल न होता तो कर लेती खुदकुशी

अभिनेत्री ने वीडियो में रोते हुए बताया कि वह पुनीत से मिले धोखे से वह पूरी तरह टूट चुकी है। वह हताशा में खुदकुशी कर लेती, लेकिन मासूम बेटे की परवरिश के ख्याल ने उन्हें रोक लिया।

ये भी पढ़ेंः UP News: शहर कोतवाली में भिड़े दारोगा और हेड मोहर्रर, एसपी अभिषेक झा ने दोनों को किया लाइन हाजिर

सहारनपुर की अभिनेत्री ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में उत्तराखंड के पूर्व विधायक सुरेश राठौर पर शोषण का आरोप लगाने वाली शहर निवासी अभिनेत्री ने भी अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट से उक्त अभिनेत्री का वीडियो शेयर किया है। अभिनेत्री ने बताया कि भाजपा के एक विधायक ने उक्त वीडियो को डिलीट करने और मामला का निपटारा कराने के लिए उनसे संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि धोखेबाजी और शोषण का शिकार हो चुकी हैं और उन्हें इंसाफ की लड़ाई में पीड़ित अभिनेत्री के साथ हैं।  

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।