Move to Jagran APP

Saharanpur: बहन को पहले दिया मोबाइल, फिर करता था बात...इसलिए की हत्या, युवक की हत्या में पुलिस ने पकड़े आरोपी तो खोला राज

Saharanpur Crime News In Hindi मंडी कोतवाली पुलिस ने 62 फुटा रोड से दोनों आरोपितों को किया गिरफ्तार। एक आरोपित असद कालोनी का रहने वाला दूसरा गांव घोघरेकी का निवासी। एक युवक की मौत और उसका भाई अस्पताल में है। दोनों बहन के प्रेमी को मारने के लिए पहले तमंचा तलाश कर रहे थे। लेकिन तमंचा न मिलने पर धारदार हथियार से युवकों पर हमला किया गया था।

By Sarvendra Pundir Edited By: Abhishek Saxena Published: Sun, 19 May 2024 01:03 PM (IST)Updated: Sun, 19 May 2024 01:03 PM (IST)
Saharanpur News: बहन के प्रेमी के हत्यारोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

जागररण संवाददाता, सहारनपुर। मंडी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खाताखेड़ी की सिराज कालोनी में दो सगे भाइयों पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर मामले का राजफाश कर दिया है। पूछताछ में एक आरोपित ने साफ कहा है कि मृतक युवक ने उसकी बहन को पहले फोन खरीदकर दिया।

इसके बाद वह उससे बात करता था। वह विरोध करता था, लेकिन युवक नहीं माना तो उसने उसकी हत्या कर दी। उसका भाई उसे बचाने आया तो उसे भी लहूलुहान कर दिया। दोनों आरोपितों को मंडी कोतवाली पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया है।

पुलिस लाइन के सभागार में शनिवार को प्रेसवार्ता के दौरान एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि गुरुवार देर रात तीन बजे खाताखेड़ी की सिराज कालोनी निवासी इमरान के घर में दो युवक धारदार हथियार लेकर घुसे थे। उन्होंने घर में सो रहे इमरान के 23 वर्षीय बेटे जुनैद और 26 वर्षीय अहकाम पर जानलेवा हमला कर दिया था। जुनैद कुछ देर के लिए पहले कोमा में गया और बाद में उसकी मौत हो गई थी। अहकाम का अभी भी बाजोरिया रोड पर स्थित तारावती अस्पताल में उपचार चल रहा है।

एसपी सिटी ने बताया कि जांच की गई तो पता चला कि हमला समीर जुबैर पुत्र परवेज निवासी असद कॉलोनी और देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव घोघरेकी निवासी राजा उर्फ आवेश पुत्र महबूब ने किया है।

समझाने के बजाए समीर को डांटा

शुक्रवार की देर रात दोनों को 62 फुटा रोड से गिरफ्तार किया गया। समीर ने पूछताछ में बताया कि जुनैद ने उसकी बहन को कुछ दिन पहले एक मोबाइल खरीदकर दिया था, वह उससे बात करता था। इस बारे में अहकाम को उसने बताया तो उसने अपने भाई को डांटने के बजाए, उल्टा समीर को ही डांटा।

ये भी पढ़ेंः Income Tax Raid: आगरा में जूता कारोबारियों के यहां मिला इतना कैश कि हांफ गईं मशीनें, नाेटों की गिनती करते-करते थकी टीम

जिसके बाद उसने अपने दोस्त राजा के साथ मिलकर गुरुवार रात जुनैद और अहकाम के घर में घुसकर उन पर सोते समय हमला किया। इस मामले में पंचायत भी हुई थी, लेकिन पंचायत होने के बाद भी जुनैद उसकी बहन से लगातार बात करता रहा।

ये भी पढ़ेंः Silver Price Hike: चांदी ने छुआ रिकार्ड स्तर, सफेद धातु में तेजी आने से बाजार में खलबली, ये है आज का भाव

तमंचे का नहीं हुआ इंतजाम तो बलकटी को बनाया हथियार

एसपी सिटी ने बताया कि समीर और राजा ने पूछताछ में बताया कि पिछले कई दिनों से वह दोनाें तमंचा खरीदने के लिए घूम रहे थे, लेकिन तमंचा उन्हें किसी ने नहीं दिया। जिसके बाद उन्होंने बलकटी और लोहे की राड हथौड़ेनुमा को लिया और हमला किया। एक बलकटी और एक राड को पुलिस ने बरामद कर लिया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.