Move to Jagran APP

Saharanpur News: पहले प्यार के जाल में फंसाया फिर तीन जगह बेचा, हर किसी ने नोंचा युवती का जिस्म

Saharanpur Crime News In Hindi युवकों पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप। युवक गांव का ही लेकर हुआ था फरार। सीओ करेंगे युवती के मामले की जांच। लक्सर चंडीगढ़ हरिद्वार आदि स्थानों पर युवती को बेचा गया। एसएसपी ने युवती के भाई की तहरीर की जांच सीओ को सौंपी। युवती के आरोपों के बाद परिवार भी सदमे में है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 09 Aug 2023 05:55 PM (IST)
Hero Image
Saharanpur News: युवकों पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। बड़गांव थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती को उसके गांव के ही एक युवक ने पहले प्यार में फंसाया और इसके बाद उसे तीन अलग अलग स्थानों पर बेच दिया। युवती ने आखिर में मुजफ्फरनगर के छपार थानाक्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक से शादी कर ली। अब युवती किसी तरह से अपने घर पहुंची तो उसके भाई ने बुधवार को एसएसपी से मिलकर गांव के युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

युवती से किया दुष्कर्म

युवती का आरोप है कि जहां भी उसे बेचा गया, उन लोगाें ने उसके साथ कई कई दिन तक दुष्कर्म किया। एसएसपी ने मामले की जांच सीओ नकुड़ को सौंपी है। इस गांव की रहने वाली युवती और उसके भाई ने बुधवार को एसएसपी से मिलकर बताया कि करीब तीन साल पहले गांव का ही एक युवक उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था। युवक ने उसे कहा था कि वह उससे शादी करेगा।

युवक दोस्त को बेचकर हुआ गायब

युवक ने उसे चार से पांच दिन तक लक्शर में रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह अपने दोस्त को उसे बेचकर गायब हो गया। उसके दोस्त ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। दोस्त ने भी उसे पांच से छह दिन रखा और बाद में उसे वापस गांव के ही युवक को दे दिया। गांव का युवक उसे चंडीगढ़ ले गया और यहां पर बिहार के रहने वाले दो युवकों को बेच दिया। इन युवकों ने भी उसके साथ कई दिन तक दुष्कर्म किया। जिसके बाद युवती यहां से किसी तरह निकली और भाग गई। बाद में वह अपने गांव के ही युवक के पास आ गई।

हरिद्वार ले गया एक युवक

इसके बाद यह युवक उसे हरिद्वार में ले गया। यहां भी उसे एक बूढ़े व्यक्ति को बेच दिया। इस व्यक्ति ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती यहां से किसी तरह से निकली और मुजफ्फरनगर के छपार थानाक्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक के संपर्क में आ गई। इस युवक ने दो साल पहले युवती से शादी कर ली। जब इस युवक को पता चला तो उसने युवती के साथ गलत हुआ है तो उसने युवती के भाई संपर्क किया। युवती का भाई उसे लेकर एसएसपी कार्यालय पर पहुंचा।

'युवती की शिकायत मिली है। जिसे जांच के लिए सीओ नकुड़ को सौंपा गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आरोपित युवक पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।' - विपिन ताडा, एसएसपी  

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें