Move to Jagran APP

सहारनपुर में सनसनीखेज हत्या, युवक ने बहन के प्रेमी को हथौड़े से मारकर मौत के घाट उतारा, भाई भी लहूलुहान

Saharanpur Crime News Update News In Hindi युवक के सिर में हथौड़ा मारकर हत्या भाई भी लहूलुहान। मृतक के भाई का एक निजी अस्पताल में चल रहा उपचार। पुलिस ने इस मामले में देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव घोघरेकी के रहने वाले दो युवकों को नामजद करते हुए कई अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों में से एक को हिरासत में लिया हुआ है।

By Sarvendra Pundir Edited By: Abhishek Saxena Published: Sat, 18 May 2024 09:41 AM (IST)Updated: Sat, 18 May 2024 09:41 AM (IST)
Saharanpur: युवक के सिर में हथौड़ा मारकर हत्या, भाई भी लहूलुहान (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। मंडी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खाताखेड़ी की सिराज कॉलोनी में असद मस्जिद के पास दो सगे भाइयों पर गुरुवार रात तीन बजे चार से पांच युवकों ने हथौड़े से हमला कर दिया। दोनों भाइयों में से एक युवक पहले कोमा में चला गया। इसके बाद उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं, दूसरे भाई का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

सिराज कालोनी निवासी 23 वर्षीय जुनैद और उसका भाई 26 वर्षीय अहकाम दोनों घर में बनी बैठक में सो रहे थे। स्वजन के अनुसार रात के करीब तीन बजे अज्ञात चार से पांच युवक उनके घर में घुस आए। इसके बाद युवकों ने पहले जुनैद को पकड़ा और उसे पीटना शुरू कर दिया।

हथाैड़े से किए वार

जुनैद के सिर में हथौड़ों से कई वार किए गए। अहकाम उसे बचाने के लिए आया तो आरोपितों ने अहकाम को भी बुरी तरह से पीटा और लहूलुहान कर दिया। दोनों के सिर की हड्डी टूट गई, बाकी पूरे शरीर में कहीं कोई चोट नहीं है। शोर शराबा होने के बाद पड़ोसी जाग गए और आरोपित जाग होने पर फरार हो गए, तभी मंडी कोतवाली प्रभारी नेमचंद भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

पहले दोनों भाइयों को जिला अस्पताल में प्रथम उपचार दिया गया। इसके बाद उन्हें बाजाेरिया रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर डाक्टराें ने बताया कि जुनैद कोमा में चला गया है। कोमा में जाने के बाद करीब चार घंटे बाद जुनैद की मौत हो गई। जबकि अहकाम के सिर का आपरेशन हुआ है। अहकाम को देर रात तक भी होश नहीं आया था।

ये भी पढ़ेंः Darul Uloom: दारुल उलूम में लिया बड़ा फैसला, अब युवतियों और महिलाओं के प्रवेश पर लगी रोक, फोटो शूट पर भी पाबंदी

हमले का यह कारण आया सामने

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि जुनैद नाम का युवक देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव घोघरेकी की एक लड़की से फोन पर बातचीत करता था। लड़की का भाई समीर उसका विरोध करता था। इस मामले में दोनों पक्षों की एक पंचायत भी हुई थी।

ये भी पढ़ेंः Expressway Accident: राम लला के दर्शन को अयोध्या जा रही बस एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से टकराई, ड्राइवर की मौत, ये श्रद्धालु घायल

लड़की का भाई समीर और उसका एक दोस्त राजा अपने अन्य कई साथियों को लेकर आया और दोनों भाइयों पर हमला किया है।

एसपी सिटी ने बताया कि इस मामले में मृतक के पिता इमरान की ओर से हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। राजा को हिरासत में लिया हुआ है। बाकी नाम भी पुलिस के पास आ गए हैं। जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.