Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saharanpur News: युवक की हत्या करने वाले कुख्यात की पुलिस से मुठभेड़, सिपाही और बदमाश को लगी गोली

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में बुधवार सुबह मंडी कोतवाली थानाक्षेत्र के सकलपुरी रोड पर करीब चार बजे पुलिस की बदमाशो के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक सिपाही को गोली लग गई। वहीं पैर में गोली लगने से एक बदमाश भी घायल हो गया। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Wed, 02 Aug 2023 09:30 AM (IST)
Hero Image
युवक की हत्या करने वाले कुख्यात की पुलिस से मुठभेड़, सिपाही और बदमाश को लगी गोली

जागरण संवाददाता, सहारनपुर : मंडी कोतवाली थानाक्षेत्र के सकलपुरी रोड पर बुधवार की सुबह करीब चार बजे पुलिस की बदमाशो के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक सिपाही को गोली लग गई। वहीं, पैर में गोली लगने से एक बदमाश भी घायल हो गया। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऐसे हुई मुठभेड़

एसएसपी विपिन ताडा ने बताया कि मंडी कोतवाली क्षेत्र की हुसैन बस्ती में वसीम की मंगलवार रात गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि वसीम उर्फ जॉन मॉडल निवासी खानालमपुर ने हत्या की है। रात से ही पुलिस ने वसीम की तलाश शुरू कर दी थी।

बुधवार सुबह चार बजे पुलिस को सूचना मिली कि वसीम सकालपुरी रोड पर स्थित नाले की बराबर में एक बाग में अपने एक साथी के साथ छिपा हुआ हैं। जिसके बाद मंडी कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह फोर्स के साथ बाग में पहुंचे। बदमाशो ने पुलिस से खुद को घिरा देख गोली चला दी। गोली सिपाही अंकित पवार की बाई बाजू में जा लगी।

20 से अधिक मुकदमे हैं दर्ज

पुलिस ने भी फायरिंग की तो कुख्यात बदमाश वसीम उर्फ जॉन मॉडल पुत्र मोहीन निवासी मोहल्ला खानआलमपुर थाना जनकपुरी घायल हो गया। वहीं, वसीम का दूसरा साथी शारीक पुत्र स्व. रहीश निवासी हाकमशाह थाना कुतुबशेर फरार हो गया। वसीम उर्फ जॉन मॉडल पर जनपद के विभिन्न थानों पर 20 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

इस तरह दिया था हत्या को अंजाम

मंडी कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि हुसैन बस्ती निवासी शालू उर्फ मोहसिन पुत्र मुनफैत और वसीम के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। दोनो ने एक दूसरे को गालियां भी दी। जिसके बाद वसीम ने तमंचा निकाला और शालू को सीने में गोली मार दी। शालू की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने वसीम के भाई की तरफ से हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।