Move to Jagran APP

सूनसान कमरों में बैठ कर प्लान बना रहे थे तीन लोग, सहारनपुर पुलिस पहुंची तो खुल गया पूरा राज, मिला ये घातक हथियार

Saharanpur Loot Latest Update लूट के इरादे से आए बदमाशों को पुलिस ने पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। पुवारंका ब्लाक के सामने खाली पड़े तीन कमरे में बदमाश लूट की योजना बना रहे थे। तीनों बदमाशों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस बदमाशाें के पास मिली पिस्टल की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

By Sarvendra Pundir Edited By: Abhishek Saxena Published: Mon, 24 Jun 2024 08:44 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2024 08:44 AM (IST)
Saharanpur News: पुलिस ने गिरफ्तार किए बदमाश। जागरण।

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। जनकपुरी थाना पुलिस ने एक सूचना पर पुवारंका ब्लाक के समने खाली पड़ी जमीन में बने तीन कमरों में से तीन बदमाशों को रविवार की देर रात गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से पुलिस को पिस्टल, चाकू, स्कूटी के क्लच की वायर, एक बाइक आदि सामान बरामद हुआ है। तीनों ने पूछताछ करने के बाद बताया कि वह लूट के इरादे से पुवारंका ब्लाक के सामने बैठे हुए थे। वह किसी राहगीर के साथ लूटपाट करते। 

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि जनकपुरी थाना पुलिस रविवार की देर रात करीब 11 बजे जनता रोड पर गश्त कर रही थी। उसी समय थाना प्रभारी अमरपाल शर्मा के पास सूचना आई कि तीन युवक संदिग्ध हैं और वह पुवारंका ब्लाक के सामने बैठे हुए है। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। उनकी तलाशी ली गई तो आरोपितों के पास से पिस्टल और कारतूस मिले।

पुलिस ने ये किए गिरफ्तार

पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम विनय कुमार पुत्र सुखपाल निवासी मोहल्ला गढ़ी मलूक कोतवाली नगर, अजय पुत्र जंगबहदुर निवासी गांव पीकी देहात कोतवाली और आकाश उर्फ कमल राणा पुत्र स्व. रणदीप निवासी पुवारंका बताए। आरोपितों में आकाश और अजय कुमार ने 12वीं तक पढ़ाई की है। जबकि विनय 10वीं तक पढ़ा हुआ है। तीनों ने बताया कि वह ज्यादा पढ़े लिखे न होने के कारण उन्हें नौकरी नहीं मिल रही थी। उनके सामने आर्थिक संकट आ गया था। इसलिए वह लूट के इरादे से अपने घर से निकले थे।

ये भी पढ़ेंः वेस्टइंडीज के होटल में इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत; स्विमिंग पूल में डूबने से हुआ हादसा, नगीना के हैं फय्याज अंसारी

ये भी पढ़ेंः पति-पत्नी और 'वो' के बीच जंग का अखाड़ा बना बागपत का जिला अस्पताल; पहले हुई कर्मचारी की पिटाई फिर ब्यॉयफ्रेंड पिटा

आखिर कहां से आया पिस्टल

पुलिस ने पिस्टल को बरामद कर लिया है, लेकिन सवाल यह है कि आखिर इन युवकों के पास पिस्टल कहां से आया। पुलिस ने तीनो से पूछा तो वह सही कोई जवाब नहीं दे पा रहे हैं। अवैध पिस्टल के बारे में आकाश और अजय ने पुलिस को बताया कि यह उन्होंने अपने एक दोस्त से खरीदा था। अब पुलिस उस दोस्त की भी तलाश कर रही है। दोस्त का नाम अभी पुलिस ने सार्वजनिक नहीं किया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.