Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सांसद ने किया यूनिवर्सिटी स्थल का निरीक्षण

सड़क दूधली (सहारनपुर) सांसद राघव लखन पाल शर्मा ने कोआर्डिनेशन कमेटी के साथ पुंवारका मे

By JagranEdited By: Updated: Mon, 04 Mar 2019 08:47 PM (IST)
Hero Image
सांसद ने किया यूनिवर्सिटी स्थल का निरीक्षण

सड़क दूधली (सहारनपुर) : सांसद राघव लखन पाल शर्मा ने कोआर्डिनेशन कमेटी के साथ पुंवारका में चयनित यूनिवर्सिटी स्थल का दौरा किया। उन्होंने यूनिवर्सिटी की मांग पूरी करने के लिए प्रदेश सरकार का आभार जताया। ग्रामीणों ने फूल मालाएं पहनाकर सांसद का स्वागत किया।

सांसद सोमवार को कोआर्डिनेटर कमेटी के साथ जनता रोड स्थित गांव पुंवारका पहुंचे। उन्होंने यूनिवर्सिटी के लिए चयनित स्थल व प्रशासनिक कार्यालय खोले जाने सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस मौके पर उन्होंने कहा यह हमारा सौभाग्य है कि प्रदेश सरकार द्वारा हमारी वर्षों पुरानी यूनिवर्सिटी की मांग को पूरा किया जा रहा है, जिसके लिए दस करोड़ रुपए जारी हो चुके हैं।

कहा कि केंद्र व यूपी सरकार के नेतृत्व में प्रदेश का सर्वांगीण विकास हो रहा है जितनी योजनाएं विकास से संबंधित चल रही है उससे आने वाले दिनों में निश्चय ही तस्वीर बदली नजर जाएगी।

उन्होंने आशा जताई कि विश्वविद्यालय की स्थापना के लिए प्रशासनिक कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा शीघ्र ही सहारनपुर आ सकते हैं।

प्रतिनिधिमंडल में त्रिलोक चन्द गुप्ता, राजीव अग्रवाल, रविद्र कुमार, सुरेंद्र राणा, उपाध्यक्ष गीता राम सैनी, प्रदीप कुमार, मदन सिंह, गौतम चौधरी, अमित राणा, मोहर सिंह, उमेश शर्मा, मण्डल मंत्री अंकुर शर्मा आदि रहे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर