Move to Jagran APP

लड़कियां मेला कैसे देखेंगी? उन्हें तो शोहदे ‘देख’ रहे हैं! मेले में युवतियों से छेड़छाड़, पिटाई का वीडियो वायरल

अंबाला रोड पर चल रहे गुघाल मेले में रोजाना युवतियों के साथ छेड़छाड़ हो रही है। यह सब तब हो रहा है जब मेले में भारी पुलिस बल तैनात है। शुक्रवार की रात भी एक युवती से छेड़छाड़ हुई। युवती ने युवक को पकड़ लिया और धुनाई कर दी। युवती का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक को बाद में पुलिस को सौंप दिया गया है।

By Sarvendra PundirEdited By: Shivam YadavUpdated: Sat, 30 Sep 2023 05:50 PM (IST)
Hero Image
लड़कियां मेला कैसे देखेंगी? उन्हें तो शोहदे ‘देख’ रहे हैं! मेले में युवतियों से छेड़छाड़, पिटाई का वीडियो वायरल
सहारनपुर, जागरण संवाददाता। कुतुबशेर थाना क्षेत्र के अंबाला रोड पर चल रहे गुघाल मेले में रोजाना युवतियों के साथ छेड़छाड़ हो रही है। यह सब तब हो रहा है, जब मेले में भारी पुलिस बल तैनात है। शुक्रवार की रात भी एक युवती से छेड़छाड़ हुई। युवती ने युवक को पकड़ लिया और धुनाई कर दी। युवती का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक को बाद में पुलिस को सौंप दिया गया है।

दरअसल, सहारनपुर में गुघाल मेला बरसों से भरता आ रहा है। यहां पर दूर दराज से लोग मेले में आते हैं। रात के समय यहां पर भीड़ हो जाती है। शुक्रवार की रात भी एक झूले पर झूलने के लिए लाइन लगी हुई थी। पहले टिकट लेने थे, इसके बाद झूला झूलना था। 

युवक को पकड़ा और बरसाए चांटे

इसी लाइन में एक युवती भी लगी हुई थी। युवती के पीछे एक युवक खड़ा था। युवक ने युवती को छेड़ दिया। इसके बाद युवती भड़क गई और युवक को पकड़कर चांटे मारने शुरू कर दिए। 

इसी दौरान समीप खड़े युवकों ने युवक का वीडियो बना लिया। कुछ देर के बाद कुतुबशेर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। 

यह भी पढ़ें: Lucknow: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का निर्देश, स्टेट कैपिटल रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी का जल्द हो गठन

कुतुबशेर थाना प्रभारी चंद्रसेन सैनी ने बताया कि युवक पुलिस की हिरासत में हैं, लेकिन उसके खिलाफ किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है, इसलिए अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: यूपी में चोरों का कारनामा- आए थे एटीएम लूटने को, नहीं मिले रुपये तो चुरा ली ये चीज, सीसीटीवी में दिखी करतूत

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।