Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News : स्कूल से पंखे हो रहे थे गायब, टीचर हुए परेशान- फिर जब पता चली हकीकत तो नहीं हुआ किसी को यकीन

UP News in Hindi स्कूल में आए दिन चोरी होने के बाद प्रिंसिपल ले कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस के अनुसार आरोपित ने बताया कि उसने यह पंखे सात दिन पूर्व बुढ़नपुर के सरकारी स्कूल से चोरी किए थे वह इनको बेचने के लिए ले जा रहा था। पुलिस को बताया कि वह सामान को सस्ते में बेचकर अपने खर्चे पूरे करता था।

By Praveen Kumar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 23 Aug 2024 04:41 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

संवाद सहयोगी, गंगोह। कोतवाली पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व स्कूल परिसर से चोरी किए गए पंखे बरामद कर एक चोर को पकड़ा है। आरोपित को जेल भेज दिया गया है। दो दिन पूर्व गांव बुढ़नपुर की प्रधान अध्यापिका आरजू अंसारी ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि अज्ञान चोर द्वारा स्कूल के बरामदे में लगे पंखे चोरी कर लिए गए हैं।

खर्चे पूरे करने के लिए करता था चोरी

शुक्रवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ताताहेड़ी जाने वाले मार्ग से एक आरोपी को पकड़ लिया। उसके पास से दो पंखे बरामद किए गए हैं। आरोपी गांव बुढ़नपुर निवासी शहजाद पुत्र महबूब बताया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपित ने बताया कि उसने यह पंखे सात दिन पूर्व बुढ़नपुर के सरकारी स्कूल से चोरी किए थे, वह इनको बेचने के लिए ले जा रहा था। उसने पुलिस को बताया कि वह सामान को सस्ते में बेचकर अपने खर्चे चलाता था। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : Bijnaur News : पहले सिर और फिर हाथ की उंगलियां खाईं, बिजनौर में आदमखोर हुआ गुलदार- भाई का शव देखकर निकल गई किसान की चीख

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर