Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: बाइक से ट्रेन का इंजन खींचने की वीडियो वायरल, रील बनाने के जुनून में जेल पहुंचा युवक

उत्‍तर प्रदेश में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक को रील बनाने का ऐसा जुनून चढ़ा कि उसने बाइक से ट्रेन का इंजन खींचने की वीडियो बना डाली। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। स्टंटबाजी की रील इंस्टाग्राम पर देख मुजफ्फरनगर की आरपीएफ पुलिस हरकत में आई और आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

By Praveen Kumar Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 13 Sep 2024 12:51 PM (IST)
Hero Image
बाइक से ट्रेन के इंजन को खींचने की कोशिश कर रहा युवक। इंटरनेट मीडिया

संवाद सहयोगी, जागरण, देवबंद। एक युवक को रील बनाने का ऐसा जुनून चढ़ा कि उसने बाइक से ट्रेन का इंजन खींचने की वीडियो बना डाली। इतना ही नहीं उसे इंटरनेट मीडिया पर भी प्रसारित कर दिया। इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो एक सप्ताह पहले की बताई जा रही है। मुजफ्फरनगर आरपीएफ ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी से प्रसारित हो रही है। चार सितंबर की बताई जा रही इस वीडियो में एक युवक एक जंजीर के जरिये बाइक से ट्रेन का इंजन खींचने की कोशिश कर रहा है। उक्त वीडियो नवनिर्मित रुडक़ी-देवबंद रेलवे लाइन पर बन्हेड़ा खास गांव के समीप की बताई जा रही है।

युवक ने इस वीडियो को अपने एक इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म पर भी प्रसारित कर दिया। हालांकि बाइक से इंजन खींचने का स्टंट करना युवक को भारी पड़ गया। स्टंटबाजी की रील इंस्टाग्राम पर देख मुजफ्फरनगर की आरपीएफ पुलिस हरकत में आई।

इसे भी पढ़ें-वंदे भारत में बैग चुराने वाला निकला लव जिहाद का मास्टरमाइंड, फोन में मिले 25 हिंदू लड़कियों के नंबर

जांच की तो पता चला कि उक्त वीडियो देवबंद क्षेत्र के मझौल गांव निवासी 20 वर्षीय विपिन नामक युवक का है। इसके बाद मुजफ्फरनगर आरपीएफ ने उक्त युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि उक्त प्रकरण में जानकारी मिली थी। मुजफ्फरनगर आरपीएफ ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आरपीएफ ने आरोपित के पास से बाइक और मोबाइल भी बरामद किया था।

इसे भी पढ़ें-गाजीपुर में शरारती तत्वों ने रेल ट्रैक पर रखी गिट्टी, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो बोले- ये तो रोज करते हैं

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर