Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saharanpur News: ऐसे दंपती से बचकर रहना! पहले बाजार में करते हैं दोस्ती और फिर पहुंचते हैं घर, बहाने से करते हैं बच्चों को अगवा

Saharanpur Crime News In Hindi बाजार से कपड़े दिलाने का झांसा देकर अपहृत 3 वर्षीय मासूम। दंपती महक की 3 वर्षीय बेटी समायरा को बाजार से कपड़े दिलाने का झांसा देकर अपहरण कर ले गया। घंटों इंतजार के बाद देर शाम को महक ने पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए रात 12 बजे बच्ची को बरामद कर लिया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 29 Jan 2024 01:50 PM (IST)
Hero Image
Saharanpur News: बाजार से कपड़े दिलाने का झांसा देकर अपहृत 3 वर्षीय मासूम को पुलिस ने किया बरामद

जागरण संवाददाता, बेहट: (सहारनपुर)। रविवार को दोपहर कोतवाली क्षेत्र के गांव रेडी मोहिउद्दीनपुर में एक दंपती एक बार की पुरानी जान पहचान होने के नाते गांव में महक नाम की महिला के घर पहुंचा।

महक के घर पहुंची महिला मुस्कान

थाना मंडी क्षेत्र की महिला मुस्कान पत्नी शवाब से कुछ दिन पहले रेडी मोहिद्दीन पुर निवासी महिला महक की जान पहचान हुई थी। इसी के चलते रविवार को महिला मुस्कान रेडी मोहिउद्दीनपुर गांव में महक के घर पहुंची। कुछ देर बातचीत के बाद उसने महक से कहा कि वह उसकी बेटी समायरा को बाजार से कपड़े दिला कर लाएगी। यही बात कह कर वह समायरा को अपने साथ लेकर बाजार चली गई।

महक ने स्वजन को दी जानकारी

घंटों तक जब वह नहीं लौटी तो महक ने यह बात अपने स्वजन को बताई। बाजार में काफी तलाश के बाद जब वह महिला तथा बच्ची इन लोगों को नहीं मिली तो इन लोगों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस तत्काल सक्रिय हो गई। पुलिस ने महक व उसके स्वजन से पूरी जानकारी करने के बाद थाना मंडी क्षेत्र में इस बच्ची की तलाश शुरू की। रात लगभग 12 बजे पुलिस ने बच्ची को महिला मुस्कान व उसके पति शवाब के कब्जे से बरामद कर लिया।

ये भी पढ़ेंः UP News: चेकिंग कर रही थी यूपी पुलिस, तभी महिलाओं के पास निकली ऐसी चीज, सीधे भेज दिया जेल

आरोपी दंपती को भी हिराहत में ले लिया। रात में महिला आरोपी को सहारनपुर महिला थाना में पुलिस हिरासत में दे दिया गया था। जबकि उसके पति को कोतवाली लाया गया। इंस्पेक्टर योगेश शर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है।