Move to Jagran APP

चंद्रशेखर से मिलने पहुंचे पहलवान बजरंग पूनिया व साक्षी मलिक, बोले- सच की लड़ाई लड़ने वालों पर हो रहे हमले

चंद्रशेखर आजाद से मिलने पहुंचे अंतरराष्ट्रीय पहलवान बजरंग पूनिया ने कहा कि आज सच की लड़ाई लड़ने वालों पर ही हमले हो रहे हैं। हमारी यही मांग है कि हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। चंद्रशेखर ने हर बार खुलकर साथ दिया है। इसी नाते जब यह पता लगा कि उन पर जानलेवा हमला हुआ है तो वह भी अपने को रोक नहीं सके।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Thu, 29 Jun 2023 01:44 PM (IST)
Hero Image
चंद्रशेखर से मिलने पहुंचे पहलवान बजरंग पूनिया व साक्षी मलिक, बोले- सच की लड़ाई लड़ने वालों पर हो रहे हमले
जागरण संवाददाता, सहारनपुर : आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद से मिलने पहुंचे अंतरराष्ट्रीय पहलवान बजरंग पूनिया ने कहा कि आज सच की लड़ाई लड़ने वालों पर ही हमले हो रहे हैं। हमारी यही मांग है कि हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। बजरंग पूनिया लगभग पौने एक बजे जिला अस्पताल पहुंचे।

मीडिया के सवालों पर बजरंग पूनिया ने कहा कि कि चंद्रशेखर किसी एक समाज के नहीं, बल्कि सर्व समाज के नेता हैं और सच की लड़ाई लड़ने वाले हर व्यक्ति के साथ खड़े रहते हैं। चाहे वह किसान आंदोलन रहा हो या फिर पहलवानों की लड़ाई।

चंद्रशेखर ने हर बार खुलकर साथ दिया है। इसी नाते जब यह पता लगा कि उन पर जानलेवा हमला हुआ है तो वह भी अपने को रोक नहीं सके और मिलने यहां आए हैं। बजरंग के बाद साक्षी मलिक भी अस्पताल पहुंचीं। वे सीधे आइसीयू में गई हैं।

साक्षी बोली- चंद्रशेखर हैं उनके साथी

साक्षी मलिक ने कहा कि यह हमला शर्मनाक है। पुलिस को तत्काल इस वारदात का राजफाश कर अपराधियों को गिरफ्तार करना चाहिए। चंद्रशेखर उनके साथी हैं। उन्होंने उनके आंदोलन में भी साथ दिया था।

अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बता दें चंद्रशेखर आजाद पर हुए जानलेवा हमले के मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मिरागपुर गांव से संदिग्ध स्विफ्ट डिजायर कार को भी कब्जे में लिया गया है। कार हमलावरों की है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस संबंध में कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

चंद्रशेखर को आईसीयू में किया गया शिफ्ट

वहीं जिला अस्पताल में भर्ती घायल चंद्रशेखर का ब्लड प्रेशर घटने बढ़ने पर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। वहीं, इस संबंध में एसएसपी विपिन ताडा का कहना है कि पुलिस टीमें जांच में लगी हैं, जल्द ही राजफाश किया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।