Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saharanpur News: दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां मारकर युवक की हत्या, घटना के बाद फरार हुए बाइक सवार बदमाश

Saharanpur Crime News In Hindi Today सहारनपुर में युवक की गोली मारकर हत्या परिजनों ने काटा हंगामा। जाम लगाकर लोगों ने रास्ता रोक दिया। पुलिस ने गुस्साए लोगों को शांत कराकर जाम खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है। स्वजन का कहना है कि उनकी किसी से रंजिश नहीं है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 27 Aug 2023 12:06 PM (IST)
Hero Image
Saharanpur News: सहारनपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने काटा हंगामा

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। सहारनपुर जिले की देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव पिंजौरा में रविवार की सुबह करीब आठ बजे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। परिजनों ने बदमाशों को पकड़ने की मांग को लेकर मल्हीपुर रोड पर कुछ देर जाम भी लगा दिया। बाद में एसपी सिटी ने कारवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

डेयरी पर काम करता था युवक

थाना देहात कोतवाली के मल्हीपुर रोड पर स्थित पिंजौरा गांव रविवार की सुबह गोलियों की आवाज से गूंज उठा। गांव में रहने वाला 24 वर्षीय किशन सैनी कोर्ट रोड स्थित नानक डेयरी पर काम करता था। वह सुबह करीब आठ बजे डेयरी पर जाने के लिए घर से निकला था। जैसे ही वह घर से करीब 500 मीटर दूर पहुंचा। तभी अज्ञात बदमाशों ने किशन सैनी के पहले सीने पर गोली मारी। गोली लगने के बाद जब वह नीचे गिर गया तो बदमाशों ने उसके सिर पर गोली मारी।

गोलियों की आवाज सुनकर बाहर निकले लोग

गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग घर से बाहर निकल गए। लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए थे। बदमाशों को किसी ने नहीं देखा है। परिजनों का कहना है, करीब 8 बजे किसी अज्ञात व्यक्ति ने किशन को बाहर से आवाज लगाई थी। जिसके बाद किशन घर से डेयरी के लिए कहकर निकल गया। कुछ ही देर बाद गोली चलने की आवाज सुनाई। ग्रामीण और परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो किशन का शव पड़ा था और उसके सिर में गोली लगी थी। बराबर में ही उसकी टोपी पड़ी थी।

गुस्साए ग्रामीणाें ने किया हंगामा

परिजनों का कहना है कि हमारी किसी से रंजिश नहीं है। न किशन की। वह अपने काम और घर से मतलब रखता था। घटना से गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने आरोपियों को पकड़ने की मांग करते हुए मल्हीपुर रोड पर जाम लगा दिया।

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक, सीओ प्रथम अजेंद्र यादव, कोतवाली सदर बाजार इंस्पेक्टर आरसी शर्मा, देहात कोतवाली इंस्पेक्टर मनोज चाहल फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। लोगों को शांत कराकर रास्ता खुलवाया।

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक का कहना है, अभी हत्या करने वालों का पता नहीं चल सका है। किसी ने भी उसे देखा नहीं है। हत्यारा एक या उससे अधिक इससे बारे में भी कोई जानकारी नहीं है। जांच की जा रही है। आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।