Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आचार्य प्रमोद कृष्णम को मिला श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण, कल्कि धाम में मंदिर को लेकर कह दी ये बड़ी बात

बुधवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग प्रचारक अतुल ने श्री कल्कि धाम में जाकर आचार्य प्रमोद कृष्णम को 22 जनवरी को होने वाले श्री रामजन्म भूमि मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण दिया। आचार्य ने निमंत्रण को स्वीकार करते हुए कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे इस अवसर का निमंत्रण मिला। इसके लिए मैं आयोजन से जुड़े सभी महानुभावों कि आभार व्यक्त करता हूं।

By Raghvendra Chandra Shukla Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 17 Jan 2024 08:36 PM (IST)
Hero Image
आचार्य प्रमोद कृष्णम को मिला श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण

जागरण संवाददाता, संभल। बुधवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग प्रचारक अतुल ने श्री कल्कि धाम में जाकर आचार्य प्रमोद कृष्णम को 22 जनवरी को होने वाले श्री रामजन्म भूमि मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण दिया।

आचार्य ने निमंत्रण को स्वीकार करते हुए कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे इस अवसर का निमंत्रण मिला। इसके लिए मैं आयोजन से जुड़े सभी महानुभावों कि आभार व्यक्त करता हूं। आचार्य ने कहा कि एक तरफ श्रीराम मंदिर और दूसरी तरफ श्री कल्कि धाम में मंदिर का रास्ता प्रशस्त हुआ है।

19 फरवरी को कल्कि धाम शिलान्यास के लिए पांच सदस्यीय कमेटी कैला देवी के महंत ऋषिराज गिरी के नेतृत्व में बनी है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री, राज्यपाल, मुख्यमंत्री के साथ सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को आमंत्रित किया जाएगा। इसके अलावा बालयोगी दीनानाथ, लक्खानंद पुरी, हरिरामदास, महामंडलेश्वर हरमनोज दास, विश्वभर नाथ, चंदनपुरी, आचार्य दुष्यंत शास्त्री, खिलेन्द्र सिंह को जिम्मेदारी मिली है।

इसे भी पढ़ें: प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले धामी सरकार का बड़ा एलान, उत्तराखंड के 15 हजार गांवों में चलेगा ये विशेष अभियान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें