Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सीएम योगी से मिलते हैं अखिलेश यादव…, ओमप्रकाश राजभर ने क्यों लगाया आरोप? कहा- सभी दलों ने छलावा किया

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बहजोई पहुंचे। यहां उन्होंने विपक्ष पर तीखा हमला बोला और कहा कि ईडी व सीबीआई की कार्रवाई से बचने के लिए अखिलेश यादव समेत कई नेता सीएम योगी और बीजेपी के अन्य नेताओं से मुलाकात करते हैं। इसके अलावा उन्होंने महिलाओं के 33 फीसद आरक्षण पर सरकार की सराहना की तो इसको लागू करने को लेकर भी हुंकार भरी।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Wed, 20 Dec 2023 06:03 PM (IST)
Hero Image
सीएम योगी से मिलते हैं अखिलेश यादव…, ओमप्रकाश राजभर ने क्यों लगाया आरोप? कहा- सभी दलों ने छलावा किया।

संवाद सहयोगी, बहजोई। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बहजोई पहुंचे। यहां उन्होंने एक महिलाओं के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विपक्ष पर तीखा हमला बोला और कहा कि ईडी व सीबीआई की कार्रवाई से बचने के लिए अखिलेश यादव समेत कई नेता सीएम योगी और बीजेपी के अन्य नेताओं से मुलाकात करते हैं। 

इसके अलावा, उन्होंने महिलाओं के 33 फीसद आरक्षण पर सरकार की सराहना की तो इसको लागू करने को लेकर भी हुंकार भरी। इतना ही नहीं विभिन्न सवालों का जवाब देते हुए पांच राज्यों में चुनाव परिणाम के बाद गठबंधन की करारी हार को जनादेश बताया और कहा कि विपक्ष बातें कर रहा है, एनडीए काम कर रहा है। इसलिए जनता विपक्ष को नकार रही है।

सभी दलों ने किया छलावा

उन्होंने मुस्लिम समुदाय को लेकर कहा कि उन्हें कांग्रेस, सपा या बसपा के द्वारा गुमराह किया जाता है। 20 फीसद जनसंख्या होने के बावजूद नौ फीसद वाले सीएम बना दिए जाते हैं। इन सभी दलों ने आपके साथ छलावा किया है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में शराब बिक्री पूर्ण रूप से बंद होनी चाहिए। इसी की वजह से विवाद बढ़ते हैं। घरों में महिलाओं को परेशानी होती है, उनके साथ हिंसा होती है। हम और हमारी पार्टी पूर्ण रूप से प्रदेश में शराबबंदी की मांग कर रही हैं, जिसे एक दिन जरूर सुना जाएगा। 

हमारा लक्ष्य नरेंद्र मोदी को पीएम बनाना

मध्य प्रदेश या अन्य राज्य में जिस प्रकार से भाजपा ने सीएम और डिप्टी सीएम के चेहरे उतारे हैं, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है, कि वह सबका प्रतिनिधित्व चाहती है। जिस प्रकार से वर्ष 2017 और 2022 में हार हुई, ठीक उसी प्रकार से 2024 में भी विपक्ष की हार होगी। हमें एनडीए में कितनी सीट मिलेंगी, यह कोई चर्चा का विषय नहीं है। हमारा लक्ष्य नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाना है। 

दो साल पहले ही तय हो गया मंत्री पद

योगी की कैबिनेट में मंत्री बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह दो साल पहले ही तय हो गया है, जिस दिन विस्तार होगा, हम मंत्रिमंडल में शामिल हो जाएंगे और योजनाओं का प्रचार-प्रसार के साथ उनका लाभ भी जनता को दिलाएंगे।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि हम राज्य सरकार से और केंद्र सरकार से ऐसा कानून चाहते हैं कि जो लोग अपने बच्चों को स्कूल नहीं भेजते हैं उन्हें जेल में डाला जाना चाहिए। इस अवसर पर महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अपर्णा सक्सेना, जिलाध्यक्ष प्रेम शंकर मौर्य आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: Greenfield Airport: मेट्रो-रैपिड रेल से जुड़ेगा जेवर एयरपोर्ट, कब होगी ट्रायल लैंडिंग; CM Yogi को अधिकारियों ने बताया

यह भी पढ़ें: 'मोदीजी कहते हैं कि ना खाऊंगा ना खाने दूंगा और पूरी जनता को लूट लिया', शिवपाल सिंह यादव ने साधा भाजपा पर निशाना