Move to Jagran APP

Liquor Shop : डिवाइडर तोड़ते हुए देसी शराब की दुकान में घुसा कंटेनर, शराब की बोतलें हुईं चकनाचूर- इसके बाद जो हुआ...

कंटेनर के चालक व परिचालक भी हादसे में घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई दोनों चालक व परिचालक को निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कर दिया। देर रात में हादसा होने के कारण बड़ी घटना घटने से बच गई। ठेके के प्रबंधक चिरंजीलाल ने बताया कि दुकान में काफी नुकसान है जब कंटेनर पीछे हट जाएगा उसके बाद आकलन होगा की कितना नुकसान है।

By Om Prakash Shankhdhar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Wed, 16 Oct 2024 04:47 PM (IST)
Hero Image
अभी नुकसान कितना हुआ है इसका आंकलन नहीं किया गया है।

संवाद सूत्र, गुन्नौर। नगर के हाईवे पर देर रात एक कंटेनर देसी शराब की दुकान में घुस गया। घटना देर रात की होने के कारण बड़ा हादसा होने से टल गया। हालांकि दुकान क्षतिग्रस्त हो गई। घटना चालक को झपकी आने के कारण हुई बताई जा रही है। हादसे में कंटेनर के चालक व परिचालक घायल हो गए।

देर रात हुई घटना, टल गया बड़ा हादसा 

गुन्नौर के दिल्ली बदायूं हाईवे पर देर रात लगभग 11:30 बजे बदायूं की ओर से आ रहा कंटेनर सड़क की दूसरी ओर डिवाइडर पार करके देसी शराब की दुकान में घुस गया। इसके साथ ही शराब के ठेके के बराबर बाइक मैकेनिक रामभूप की दुकान की पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त लगी की शराब के ठेके की दुकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

कंटेनर के चालक व परिचालक भी हादसे में घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, दोनों चालक व परिचालक को निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कर दिया। देर रात में हादसा होने के कारण बड़ी घटना घटने से बच गई। ठेके के प्रबंधक चिरंजीलाल ने बताया कि दुकान में काफी नुकसान है, जब कंटेनर पीछे हट जाएगा उसके बाद में आकलन होगा की दुकान में कितना नुकसान है।

पशुओं ने दिव्यांग को किया घायल, दुकानदारों ने बमुश्किल बचाया

चंदौसी: एक दिव्यांग व्यक्ति नगर के आजाद रोड पर भीख मांग रहा था। तभी वहां पर छुट्टा पशुओं का एक झुंड आ गया और उन्होंने भिखारी को घेर कर उस पर हमलावर होकर सींग मारने लगे। व्यक्ति की चीख पुकार सुनकर आस पास के दुकानदार मौके पर पहुंचे गए और बमुश्किल डंडे व पानी डालकर पशुओंं को भगाकर दिव्यांग को बचाया। लेकिन व्यक्ति घायल हो गया, लोगों ने ई- रिक्शा की मदद से घायल को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। बिहार निवासी दिव्यांग नगर में भीख मांगने कर अपना पालन पोषण कर रहा है।

हर दिन की भांति बुधवार बैरिंग वाली ट्राली गाड़ी से नगर के आजाद रोड चर्च के पास पहुंचा, तभी काफी संख्या में छुट्टा पशुओं का झुंड वहां पर पहुंच गया और दिव्यांग भिखारी पर हमलावर होकर सभी उसको अपने सींग से मारने लगे।

दिव्यांग की चीख पुकार सुनकर आस पास के दुकानदार मौके पर पहुंच गए और पशुओं को भगाने लगे, लेकिन पशु वहां से हटने का नाम ही नहीं ले रहे थे। उसके बाद दुकानदार डंडे व पानी डालकर बमुश्किल पशुओं को भगाकर दिव्यांग को बचाया लेकिन तब तक दिव्यांग पशुओं के हमले से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें : 'SDM साहब हम सब मुस्लिम धर्म अपना लेंगे, आप लोगों की नजर में हिंदू व्यापारी तो चोर है', हलवाईयों ने दी खुली चेतावनी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें