Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dawood Ibrahim News: यूपी में व्यवसायी को मिली दाऊद इब्राहिम के नाम की धमकी, रिश्तेदार ने खरीदी थी माफिया डॉन की कोठी

उत्तर प्रदेश में रहने वाले एक व्यवसायी को दाऊद इब्राहिम के नाम की धमकी मिली। धमकी भरे पत्र में तहरीक ए इंसाफ हिंद का नाम लिखा है। धमकी मिलने के बाद से व्यवसायी डर के साये में जी रहा है। पीड़ित ने खुद को सुरक्षित रखने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है। व्यवसायी यूपी के संभल जिले के बबराला में प्रिंटिंग प्रेस चलाता है।

By Shobhit Kumar Edited By: Shivam Yadav Updated: Sun, 24 Dec 2023 10:37 PM (IST)
Hero Image
Dawood Ibrahim News: यूपी में व्यवसायी को मिली दाऊद इब्राहिम के नाम की धमकी।

संवाद सूत्र, बबराला। उत्तर प्रदेश में रहने वाले एक व्यवसायी को दाऊद इब्राहिम के नाम की धमकी मिली। धमकी भरे पत्र में तहरीक ए इंसाफ हिंद का नाम लिखा है। धमकी मिलने के बाद से व्यवसायी डर के साये में जी रहा है। पीड़ित ने खुद को सुरक्षित रखने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है। व्यवसायी यूपी के संभल जिले के बबराला में प्रिंटिंग प्रेस चलाता है।

धमकी देने वाले ने चेतावनी दी है कि व्यवसायी के रिश्ते के भांजे ने मुसलमानों के वक्फ बोर्ड की संपत्तियों के विरुद्ध केस वापस अगर नहीं लिया तो उसका परिणाम उन्हें भुगतना पड़ेगा। कोतवाली प्रभारी ने मामले की जांच कराने के साथ ही सुरक्षा मुहैया कराने का भी आश्वासन दिया है।

भांजे ने खरीदी थी दाऊद इब्राहिम की इमारत

बता दें कि हिंदू शक्ति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिमरन गुप्ता दिल्ली में निवास करते हैं और उन्होंने मुंबई में माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम की बहुमंजिला इमारत को नीलामी में खरीद लिया था। तब से वह चर्चा में आए थे। उनके रिश्ते के मामा शिवरतन वार्ष्णेय बबराला में प्रिंटिंग प्रेस का व्यवसाय करते हैं। 

बीते शनिवार को दोपहर वह अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। तो उनको एक रजिस्टर्ड पत्र प्राप्त हुआ। जिसमें भेजने वाले ने एक धमकी भरा पत्र हिंदी व उर्दू भाषा में लिफाफे में रखकर भेजा है। 

परिवार को टुकड़े करने की धमकी

पत्र में कहा है कि वह सिमरन गुप्ता को अदालती मुकदमों से जो मुस्लिम समाज के विरुद्ध हैं उनको वापस ले लें, अन्यथा उनके परिवार के साथ में उनके टुकड़े कर दिए जाएंगे। पत्र के नीचे तहरीक-ए-इंसाफ हिन्द लिखा है। भेजने वाले ने अपना नाम मौलाना उस्मान अली सी ब्लॉक, 214 सीलमपुर, दिल्ली, मोबाइल 8637872911 लिखा है।

पुलिस से सुरक्षा की मांग

धमकी भरे पत्र को प्रिंटिंग प्रेस व्यवसायी शिवरतन वार्ष्णेय ने गुन्नौर कोतवाली में दिया है। नवांतुक कोतवाल गुन्नौर संजीव बाल्यान ने व्यापारी से पूरी मदद का आश्वासन दिया है। साथ ही उन्होंने पुलिस द्वारा पूरी सुरक्षा देने को भी कहा है। 

इसके साथ ही चौकी इंचार्ज बबराला सतेन्द्र सिंह को इसकी जांच सौंपी गई है। उन्होंने बताया कि पत्र में दिया गया मोबाइल नंबर उपयोग में नहीं है। अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें: PM Modi: अयोध्या आकर पीएम मोदी बना देंगे ये नया रिकॉर्ड, इंदिरा और राजीव गांधी हो जाएंगे दो कदम पीछे

यह भी पढ़ें: Husband Wife: घूंघट की आड़ में गुटखा खाती है दुल्हन, पति बोला- जहां देखो वहीं मार देती है पीक, साथ नहीं रखूंगा