Move to Jagran APP

Sambhal News: बंदर को बचाने के लिए ड्राइवर ने लगा दी ब्रेक, अनियंत्रित होकर पलटा सवारियों से भरा वाहन; एक की मौत व आठ घायल

Sambhal Breaking चंदौसी से बबराला के बीच डग्गामारी के रूप में चलने वाला एक टेंपो तड़के तकरीबन 210 बजे धनारी पहुंचा। कुछ को उतारने के बाद कुछ सवारी बिठाते हुए बहजोई के लिए निकला। करीब 220 बजे आगरा-मुरादाबाद नेशनल हाईवे पर धनारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव भागनगर के समीप टेंपो अचानक अनियंत्रित हो गया और गहरे गड्ढे में जा पलटा जिससे...

By Shiv NarayanEdited By: riya.pandeyUpdated: Sun, 03 Dec 2023 01:44 PM (IST)
Hero Image
बंदर को बचाने के प्रयास में टेंपो के पलटने से एक की मौत

जागरण संवाददाता, संभल। Sambhal News: आगरा-मुरादाबाद नेशनल हाईवे पर सवारियों से भरा एक टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक परिवार के पांच लोग शामिल हैं।

सभी घायलों को बहजोई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जिसमें से चार लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। इसमें एक दंपति भी शामिल है। बताया जा रहा है कि टेंपो में डेढ़ दर्जन से अधिक यात्री सवार थे।

अनियंत्रित होकर पलटा टेम्पो

चंदौसी से बबराला के बीच डग्गामारी के रूप में चलने वाला एक टेंपो तड़के तकरीबन 2:10 बजे धनारी पहुंचा। कुछ को उतारने के बाद कुछ सवारी बिठाते हुए बहजोई के लिए निकला। करीब 2:20 बजे आगरा-मुरादाबाद नेशनल हाईवे पर धनारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव भागनगर के समीप टेंपो अचानक अनियंत्रित हो गया और गहरे गड्ढे में जा पलटा।

हादसे में बहजोई थाना क्षेत्र के गांव अर्जुनपुर खुर्द के फूल सिंह (70) पुत्र नन्हे सिंह की मौके पर मृत्यु हो गई। जबकि गांव अल्लापुर निवासी प्रीति पत्नी टिंकू, धनारी थाना क्षेत्र के गांव लोहामई निवासी अवधेश कुमार और उनकी पत्नी माया देवी, उनकी बेटी सुमित्रा, बेटा अंशु, हरवीर, गांव बगढेर निवासी शबनम पत्नी साबिद अली और उनकी बेटी आयशा घायल हो गईं। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

WhatsApp पर हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

घायलों को बहजोई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया

ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद टेंपो को सीधा किया और घायलों को बाहर निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बहजोई पहुंचाया। जहां सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। चिकित्सक ने शबनम, माया, प्रीति और अवधेश की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

धनारी के उप निरीक्षक कपिल कुमार ने बताया कि टेंपो के पलटने से हादसा हुआ है। आठ लोगों को अस्पताल ले जाया गया है, जबकि एक की मृत्यु हो गई है। इधर, कई लोग हादसे के अलग-अलग कारण बता रहे हैं।

घायल अवधेश ने बताया कि टेंपो के सामने अचानक बंदर का आ गया था। बंदर को बचाने के प्रयास में चालक ने तेज ब्रेक लगा दिए थे। सवारी ज्यादा थीं, इसलिए वह वाहन पर नियंत्रण नहीं कर सका और हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें - पुलिस ने दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर- प्लास से नाखून खींचे, उल्टा लिटाकर हथकड़ी-पट्‌टों से पीटा; एनकाउंटर की दी धमकी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।