Move to Jagran APP

UPPCL : बिजली बिल नहीं जमा होने पर अब जब्त होगा मीटर- तुरंत काट दी जा रही है बत्ती; इस जिले में अभियान हो गया शुरू

बिजली विभाग की टीम ने नगर के सीकरी गेट मुहल्ला में चेकिंग अभियान चलाया गया। जिस पर 110 घरों को चेक किया गया जिसमें की 32 लोगों की लाइन बकाए जमा न करने पर कटवाई गई। 19 लोगों से दो लाख 23 हजार रुपये की धनराशि वसूले गए। इसके साथ चार मीटर बकाया पर उखाड़े गए। एसडीओ अजय शुक्ला से कहा कि यह अभियान एक माह तक चलेगा।

By Bhagwant Singh Yadav Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 13 Oct 2024 05:57 PM (IST)
Hero Image
बिजली विभाग ने अभियान शुरू कर दिया है।

संवाद सहयोगी चंदौसी। बिजली विभाग ने रविवार को उच्च अधिकारियों के आदेश पर बकाया बिल वसूली के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया। जिसमें टीम ने दो लाख रुपये से ज्यादा बिजली बिल की बकाया धनराशि वसूल की। जिन लोगों ने बिल जमा नहीं करा उनकी तुरंत लाइन काट दी गई और कहा गया कि जब तक आप बिल जमा नहीं करेंगे तब तक आपकी लाइन को नहीं जोड़ा जाएगा।

वहीं बिजली विभाग की कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पूरे गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। वहीं टीम के लोगों ने कहा है कि जो लोग बिजली का बिल जमा नहीं कर रहे है। ऐसे लोगों की सूची बनाई जा रही है कार्रवाई की जाने को लेकर टीम बनाई जा रही है। 

मीटर उखाड़ कर ले गए कर्मचारी

बिजली विभाग की टीम ने नगर के सीकरी गेट मुहल्ला में चेकिंग अभियान चलाया गया। जिस पर 110 घरों को चेक किया गया जिसमें की 32 लोगों की लाइन बकाए जमा न करने पर कटवाई गई। 19 लोगों से दो लाख 23 हजार रुपये की धनराशि वसूले गए। इसके साथ चार मीटर बकाया पर उखाड़े गए। एसडीओ अजय शुक्ला से कहा कि यह अभियान एक माह तक चलेगा। इसलिए सभी बकाया बिल जमा कर दे। इस दौरान जेई वरुण कुमार, जेई अजय यादव, जेई अभिषेक सिंह आदि लाइनमैन स्टाफ मौजूद रहा।

कुत्तों के झुंड ने नीलगाय के बछड़े पर किया हमला

संस, हसनपुर : तहसील क्षेत्र के ग्राम हरियाना के जंगल में नहर के पास आवारा कुत्तों के झुंड ने नीलगाय के बछड़े पर हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। नीलगाय के बछड़े के रंभाने की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे किसानों ने दौड़कर कुत्तों को ललकार कर नील गाय के बछड़ेकी जान बचाई। लोगों ने क्षेत्र में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ रहा है। कुत्तों के आतंक से हर कोई परेशान है। कई बार शिकायत भी की गई लेकिन कोई समाधान नहीं निकल रहा है। 

चौधरी फार्म हाउस पर ले जाकर घायल लवारे का इलाज जख्मों पर मरहम लगाकर कराया है। बछड़े की जान बचाने वालों में भदौरा किसान सेवा सहकारी समिति के सभापति कृष्ण कुमार शर्मा, जाहिद हुसैन, गुफरान खां, फरमान, फराइम, डा. अकील अहमद, हफीज अहमद आदि मौजूद रहे। कृष्ण कुमार शर्मा ने बताया कि क्षेत्र में अवारा कुत्तों का आतंक बढ़ रहा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें