Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Politics: आचार्य प्रमोद कृष्णम राहुल गांधी पर बरसे; 'कुछ भी पता नहीं, पर्ची लिखकर कुछ लोग देते हैं वहीं बोलते हैं Rahul'

Acharya Pramod Krishnam On Rahul Gandhi संसद के मानसून सत्र के दौरान राहुल गांधी ने बजट के दौरान हलवा सेरेमनी पर सरकार पर कटाक्ष किया था। जिसके जवाब में कांग्रेस से निष्कासित नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष पर करारा प्रहार किया है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस पार्टी पर सनातन का विरोध करने का आरोप लगाया था।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 30 Jul 2024 11:05 AM (IST)
Hero Image
Acharya Pramod Krishnam: कांग्रेस से निष्कासित नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम।

डिजिटल डेस्क, संभल। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक बार फिर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हमला बोला है। एक्स पर की पोस्ट में उन्होंने लिखा है, कि 60 साल तक देश को हलवा समझ कर ही तो खाया है, इसलिए सारा ध्यान हलुए में ही अटका हुआ है। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने दावा किया था देश का बजट बनाने के लिए 20 अधिकारियों ने काम किया, लेकिन इनमें से सिर्फ एक ओबीसी और एक अल्पसंख्यक हैं उनमें कोइ भी वंचित समाज से या आदिवासी नहीं है।

पीएम की कर चुके हैं आचार्य तारीफ

कांग्रेस से निष्कासित किए गए आचार्य प्रमोद कृष्णम कभी प्रियंका गांधी के राजनीतिक सलाहाकर थे। उन्हें पार्टी ने छह साल के लिए निष्कासित किया है। भाजपा से उनकी नजदीकियां काफी बढ़ी हुइ हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक किसी भी पार्टी को ज्वाइन नहीं किया है। आचार्य ने पीएम मोदी की तारीफ में कहा था कि विपक्ष के सभी चक्रव्यूह को तोड़कर तीसरी बार नरेंद्र मोदी ने जीत हासिल की है। पीएम मोदी अर्जुन की तरह है और अपने लक्ष्य को भेदना जानते हैं।

Read Also: Gold Rate: सोना-चांदी की कीमतों में आई कमी से चमका मथुरा का बाजार, दस करोड़ तक बढ़ा कारोबार, ये है आज का भाव


Read Also: Weather Update UP: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आज भारी बारिश की चेतावनी, दो दिन मौसम रहेगा सुहाना

बजट की हलवा सेरेमनी पर राहुल ने किया था कटाक्ष

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने बजट की हलवा की रस्म पर तंज कसकर सरकार पर आरोप लगाए थे कि दो से तीन फीसदी लोग ही हलवा तैयार कर रहे हैं और इतने ही खा रहे हैं।  

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर