Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बाप के फोन में पहुंची बेटी की अश्लील वीडियो- लड़की बोली; दो साल पहले कुछ लड़कों ने जबरन किया था गंदा काम

किसी को बताने पर जान से मारने व वीडियो को इंटरनेट पर प्रसारित करने की धमकी दी। बताया कि समाज में बेइज्जती के भय से किसी को नहीं बताया। जिसके बाद स्वजन डीआइजी के पास पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस डीआइजी के आदेश और तहरीर के आधार पर गांव मनौटा निवासी बिलाल और एक अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है।

By Dilip Kumar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 11 Aug 2024 07:06 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

संसू, असमोली। असमोली थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती से दुष्कर्म करने और उसकी वीडियो बनाकर इंटरनेट पर प्रसारित करने के मामले में पुलिस ने डीआइजी के आदेश पर नामजद युवक समेत दो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। साथ ही उसकी तलाश शुरू कर दी है। एक गांव निवासी एक ग्रामीण ने डीआईजी को दी तहरीर में बताया कि उसकी बेटी बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है।

2 साल पहले का है मामला

बताया कि दस अगस्त की शाम इंटरनेट पर एक वीडियो प्रसारित होने की जानकारी हुई, जिसमें एक युवक उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करता नजर आ रहा है। इसके बारे में जब बेटी से जानकारी की तो उसने बताया कि करीब दो वर्ष पहले जब वह 17 साल की थी। कालेज से घर लौटते वक्त गांव निवासी ही दो युवक उसका अपहरण करके ले गए और सूनसान जगह पर जाकर एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और उसके दो साथियों ने अश्लील वीडियो बनाई।

साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने व वीडियो को इंटरनेट पर प्रसारित करने की धमकी दी। बताया कि समाज में बेइज्जती के भय से किसी को नहीं बताया। जिसके बाद स्वजन डीआइजी के पास पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस डीआइजी के आदेश और तहरीर के आधार पर गांव मनौटा निवासी बिलाल और एक अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है।

यह भी पढ़ें : अजय राय का बयान- भारत में हिंदू शरणार्थियों को घुसने नहीं दे रही सरकार, यहां योगी कहते हैं हम हिंदुओं की रक्षा करेंगे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें