Move to Jagran APP

Sambhal News : दो बाइक पर सवार चार लोगों को कार ने मारी टक्कर, हालत गंभीर

Sambhal News पीछे से आ रही एक कार ने उन्हें कुचल दिया। वहां से गुजर रहे लोगों ने घायलों को हाईवे से हटाकर किनारे किया और एंबुलेंस के जरिए बहजोई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। प्रभारी निरीक्षक योगेश कुमार ने बताया कि मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल लाया गया। जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

By Shiv Narayan Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 07 Oct 2024 08:08 PM (IST)
Hero Image
बहजोई के बबराला रोड पर हुआ हादसा

संवाद सहयोगी, बहजोई। आगरा-मुरादाबाद नेशनल हाईवे पर दो बाइक आपस में टकराकर नीचे गिर गईं, जिससे दोनों पर सवार चार युवक भी सड़क पर गिर गए। जिन्हें पीछे से आ रही कार ने रौंद दिया। चारों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया। बहजोई थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर के राहुल पुत्र विजेंद्र निकट के गांव चिरौली भगवंतपुर के सचिन कुमार पुत्र श्यौराज के साथ बाइक से बहजोई से पाठकपुर की ओर आ रहे थे।

इसी दौरान उनके निकट से दूसरी बाइक भी चल रही थी। जिस पर विनय शर्मा पुत्र राजेश शर्मा निवासी हरगोविंदपुर थाना जुनावई और उनका एक अन्य साथी भी था। आगरा-मुरादाबाद नेशनल हाईवे पर बबराला रोड पर सुमंगलम होटल के निकट दोनों बाइक आपस में टकरा गई और चारों युवक हादसे का शिकार हो गए।

पीछे से आ रही एक कार ने उन्हें कुचल दिया। वहां से गुजर रहे लोगों ने घायलों को हाईवे से हटाकर किनारे किया और एंबुलेंस के जरिए बहजोई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। प्रभारी निरीक्षक योगेश कुमार ने बताया कि मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल लाया गया। जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें