Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sambhal Accident: तेज रफ्तार पिकअप ने बरपाया कहर, सड़क किनारे बैठे नौ लोगों को रौंदा; 5 की मौत

Sambhal Road Accident News In Hindi रजपुरा क्षेत्र के मुरादाबाद को अलीगढ़ और बुलंदशहर से जोड़ने वाले संभल-अनूपशहर मार्ग पर हुआ भीषण हादसा। गांव पक्के की मढैया के हैं सभी लोग। लोग सुबह के समय अपने खेतों पर आए थे। जिसके बाद सड़क पर बैठ गए थे। सुबह करीब साढ़े छह बजे एक तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क पर बैठे इन लोगों को रौंद दिया।

By Abhishek Saxena Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 16 Sep 2024 11:51 AM (IST)
Hero Image
Sambhal News: हादसे के बाद सड़क किनारे गड्ढे में घुसी पिकअप।

संवाद सहयोगी, जागरण, बहजोई/संभल। Sambhal Accident News: मुरादाबाद-बुलंदशहर मार्ग पर सड़क किनारे बैठे एक गांव के मासूम समेत नौ लोगों को तेज रफ्तार के एक पिकअप ने रौंद दिया। जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि पांच घायलों को रजपुरा सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

रजपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव पक्के की मढैया के ग्रामीण सुबह खेतों में घूमने के बाद गांव की ही निकट बुलंदशहर−मुरादाबाद को जोड़ने वाले अनूपशहर-संभल मार्ग पर बैठ गए थे।

सुबह−सुबह मौत बनकर सड़क पर दौड़ा कैंटर

घटना तकरीबन 6:30 बजे की है। संभल की तरफ से जा रहे तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें कुचल दिया। ग्रामीणों का दावा है कि पिकअप चालक ने गलत साइड जाकर टक्कर मारी है। हादसे में ओमपाल, पूरन सिंह, धारामल, जमना और लीलाधर की मृत्यु हो गई। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं। हादसे के बाद वाहन भी एक पेड़ से टकरा गया। ग्रामीणों ने उसके चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। वाहन अलीगढ़ का बताया जा रहा है। आक्रोशित ग्रामीणों को अधिकारियों ने आर्थिक मदद दिलाने का आश्वासन दिया है।

ये हुए घायल

इसके अलावा निरंजन पुत्र पन्नालाल और उनका छह माह का बेटा अवधेश, जमुना सिंह पुत्र भायसिंह और उनके छोटे भाई गंगा प्रसाद घायल हो गए। सभी घायलों को रजपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से रेफर किया गया है। वहीं, मृतकों के शव फिलहाल रजपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखे हुए हैं। जहां ग्रामीण भी पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः बरेली में जुलूस के रूट पर टकराव; पुलिस से धक्का-मुक्की, नई परम्परा का आरोप लगाकर सड़क पर बैठीं महिलाएं

ये भी पढ़ेंः Weather Update Uttarakhand: आज देहरादून और नैनीताल में हल्की बरसात, मौसम विभाग का कल के लिए येलो अलर्ट

पांच की हालत गंभीर

रजपुरा के थाना प्रभारी निरीक्षक अमरपाल सिंह ने बताया कि हादसे में कुल पांच लोगों की मृत्यु हुई है, बाकी लोगों को गंभीर हालत में रेफर किया गया है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर