Move to Jagran APP

UP Police Transfer: यूपी के इस जिले में आईपीएस अफसर ने चलाई तबादला एक्सप्रेस; पुलिस लाइन से थानों में पहुंचे कई दारोगा

Kuldeep Gunawat IPS Sambhal News एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने लोकसभा चुनाव के बाद बड़े पैमाने पर तबादले किए हैं। एएसपी के रीडर भी बदल गए हैं। एसपी ने तीन निरीक्षक और 12 चौकी प्रभारी बदले हैं। जिले से कुल 34 उपनिरीक्षकों का तबादला किया गया है। वहीं 20 पुलिसकर्मियों की पुलिस लाइन से थानों में तैनाती की गई है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 13 Jul 2024 11:39 AM (IST)
Hero Image
Sambhal News: एसपी कुलदीप सिंह गुनावत। जागरण

संवाद सहयोगी, जागरण, बहजोई/संभल। पुलिस महकमे में पिछले काफी दिनों से चल रही स्थानांतरण की सुगबुगाहट के बीच एसपी ने तीन निरीक्षक और 34 उप निरीक्षकों के स्थानांतरण किए हैं। 12 पुलिस चौकी पर नए प्रभारियों की तैनाती हुई है। पिछले कुछ समय में अलग-अलग थानों से लाइन भेजे गए करीब 20 उप निरीक्षकों को भी अब थानों में तैनाती दी गई है।

पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत के द्वारा किए गए स्थानांतरण के अंतर्गत निरीक्षक राधेश्याम शर्मा को पुलिस लाइन से अपराध निरीक्षक थाना रजपुरा, निरीक्षक प्रशांत कुमार को लाइन से अपराध निरीक्षक बहजोई और नरेश पाल सिंह को अपराध निरीक्षक थाना चंदौसी बनाया है।

पुलिस लाइन से हटाकर बनाया चौकी प्रभारी

पुलिस लाइन से ही उप निरीक्षक चमन सिंह को चौकी प्रभारी चौधरी सराय थाना संभल, अर्जुन सिंह त्यागी को चौकी प्रभारी लक्ष्मण गंज थाना चंदौसी, सत्येंद्र सिंह को चौकी प्रभारी हिसामपुर थाना नखासा, मोहित कुमार को चौकी प्रभारी गवां थाना रजपुरा, संजय कुमार को थाना संभल से चौकी प्रभारी कलेक्ट्रेट बहजोई, संजीव कुमार को कुढ़ फतेहगढ़ से चौकी प्रभारी एकता थाना संभल, अजय कुमार यादव को धनारी से चौकी प्रभारी पतरिया थाना जुनावई, चंदौसी से रोशन सिंह को चौकी प्रभारी हरि बाबा धाम थाना रजपुरा में तैनाती दी गई है।

चौकी प्रभारियों को बदला

देवेंद्र कुमार को रजपुरा से चौकी प्रभारी नरौली थाना बनियाठेर, अजय कुमार को चौकी प्रभारी कस्बा नरौली से चौकी प्रभारी पंवासा थाना बहजोई, नवीन कुमार शर्मा को वरिष्ठ उप निरीक्षक थाना गुन्नौर से चौकी प्रभारी कस्बा थाना गुन्नौर, रविंद्र कुमार को हयातनगर से चौकी प्रभारी आटा थाना बनियाठेर, उप निरीक्षक कालेंद्र सिंह को थाना एएचटीयू से वरिष्ठ उप निरीक्षक थाना असमोली, मनोज कुमार वर्मा को चुनाव सेल से प्रभारी स्वाट टीम, दीपक राणा को प्रभारी स्वाट टीम से हटाकर थाना साइबर क्राइम, चंद्रशेखर यादव को कैला देवी से थाना कुढ़ फतेहगढ़ स्थानांतरित किया गया है।

ये भी पढ़ेंः UP News: यूपी के स्कूल में सिखाए जाएंगे संस्कार, टीचर नहीं पहन सकेंगे जींस-टीशर्ट; क्लास रूम में नंगे पैर...

ये भी पढ़ेंः UP Politics: लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ अपने विधायकों से मिले; पूछा ये सवाल...

लाइन से एचोड़ा कंबोह भेजे सचिन भाटी 

पुलिस लाइन से सचिन भाटी को थाना एचोड़ा कंबोह, राज सिंह को थाना धनारी, योगेश सिंह को चंदौसी, सुनील कुमार को कैला देवी, अपर्णा बंसल को हयातनगर, मनोज कुमार को थाना बहजोई, सीमा सिंह को एचोड़ा कंबोह, ओमवीर सिंह को कुढ़ फतेहगढ़, धर्मेश कुमार को असमोली, हाकिम सिंह को बनियाठेर, गीता रानी शर्मा को वरिष्ठ उप निरीक्षक महिला थाना बनाया गया है।

पुलिस लाइन से सुरेश बने रीडर

राजीव कुमार को नखासा, प्रदीप कुमार को जन शिकायत प्रकोष्ठ, रघुराज किशोर को थाना संभल, शिवानी शर्मा को संभल, चमन सिंह को न्यायालय सुरक्षा और राजीव कुमार को जन शिकायत प्रकोष्ठ में स्थानांतरित किया गया है। वहीं, पुलिस लाइन से सुरेश पाल सिंह को अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी का रीडर बनाया है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।