Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police : SP का भी आदेश नहीं मानते कोतवाल साहब, एसपी के कहने के बाद भी दर्ज नहीं किया मुकदमा

पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती पत्र में शहर के मुहल्ला सुंदर निवासी गौरव अग्रवाल ने कहा है कि पहली अक्टूबर की रात को उसके पड़ोसी अर्पित अग्रवाल अर्चित अग्रवाल व उनके लच्छी बाबू उनके घर में घुस गए और निर्माण कार्य को ध्वस्त करने के साथ ही लाइसेंसी रिवाल्वर निकालकर सीने पर रख दिया और जान से मारने की धमकी दी।

By Om Prakash Shankhdhar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 04 Oct 2024 10:18 PM (IST)
Hero Image
एसपी के आदेश पर भी कोतवाली पुलिस ने नहीं लिखी प्राथमिकी

जासं, चंदौसी: निर्माण कार्य के दौरान मारपीट करने का आरोप लगाते हुए थाना कोतवाली में तहरीर दी गई, लेकिन पुलिस टालमटोल करती रही। अब पुलिस अधीक्षक ने प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए हैं। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि इसके बाद भी कोतवाल जांच के बहाने इस प्रकरण को लटका रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती पत्र में शहर के मुहल्ला सुंदर निवासी गौरव अग्रवाल ने कहा है कि पहली अक्टूबर की रात को उसके पड़ोसी, अर्पित अग्रवाल, अर्चित अग्रवाल व उनके लच्छी बाबू उनके घर में घुस गए और निर्माण कार्य को ध्वस्त करने के साथ ही लाइसेंसी रिवाल्वर निकालकर सीने पर रख दिया और जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में थाना कोतवाली में तहरीर दी गई, लेकिन पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की।

आरोप लगाया कि पुलिस दूसरे पक्ष से साठगांठ कर फैसले का दबाव बना रही है। इस मामले में एसपी की ओर से मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं। शहर कोतवाल अतर सिंह ने बताया कि इस मामले में अभी जांच चल रही है। इधर अर्चित अग्रवाल का कहना है कि गौरव उनके आवास के सामने अवैध रूप से सार्वजनिक रास्ते पर निर्माण करा रहे थे। इसका विरोध किया तो वह गाली गलौज करने लगे। उनका कहना है कि नाजायज दबाव बनाने के लिए उनके खिलाफ तहरीर दी गई है। फलहाल एसपी के आदेश पर भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें